Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: पूर्व पत्नी को लगा दिया खून से भरा इंजेक्शन, दो महीने पहले ही हुआ था तलाक

Surat Crime News: एक शख्स का दो महीने पहले ही तलाक हुआ था. उसने अपनी पूर्व पत्नी को मिलने बुलाया और उसको खून का इंजेक्शन लगा दिया.

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात के सूरत में एक शख्स ने अजीबोगरीब हरकत की है. शंकर कांबली नाम के व्यक्ति का दो महीने पहले ही अपनी पत्नी से तलाक हो गया था. शंकर ने अपनी पूर्व पत्नी को खून से भरा एक इंजेक्शन लगा दिया. महिला को बेचैनी होने लगी तो शंकर वहां से भाग गया. किसी तरह महिला अस्पताल पहुंचीं तो उनकी जान बची. अब पुलिस ने केस दर्ज करके शंकर को पकड़ लिया है. उसके पास से मिली खून की बोतल की जांच की जा रही है कि उसने खून में कुछ मिलाया तो नहीं था.

सूरत पुलिस के मुताबिक, यह घटना रविवार रात की है. खून के नमूने और बोतल को रिपोर्ट के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) भेजा गया है. रांदेर पुलिस उप निरीक्षक एचएन परमार ने पुलिस ने आरोपी शंकर कांबली को हिरासत में लेकर जहर के माध्यम से चोट पहुंचाने, अपराध करने और खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाने के आरोप में पूछताछ की जा रही है. एफएसएल रिपोर्ट में पुष्टि हो जाएगी कि खून में क्या मिलाया गया था, जो आरोपी की पूर्व पत्नी यास्मीन सेराली को दिया गया था.

15 साल पहले हुई थी शादी
अधिकारी ने कहा कि आरोपी के पास से एक बोतल बरामद हुई है, जिसमें खून था, पुलिस उसे घटनास्थल पर ले जाएगी जहां आरोपी ने इंजेक्शन लगाया था. पुलिस हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए इंजेक्शन की तलाश करने की कोशिश करेगी. पीड़िता यास्मीन ने रांदेर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में कहा है कि 15 साल पहले उसकी और शंकर कांबली की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी. उनके विवाह से उनके दो बच्चे थे, लेकिन आरोपी संदिग्ध स्वभाव का था और लगातार उस पर विवाहेत्तर संबंध होने का संदेह करता था.

यह भी पढ़ें- Coast Guards ने पकड़ी हथियार, गोला बारूद और ड्रग्स से भरी पाकिस्तानी नाव, नाकाम हुई साजिश

कुछ साल बाद उसने उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इससे परेशान होकर उसने फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की थी और अभी दो महीने पहले फैमिली कोर्ट ने दोनों का तलाक करवा दिया. यासीन ने बताया कि तब से वह दो बच्चों के साथ अपनी मां के साथ रह रही थी. रविवार दोपहर शंकर ने उसे मिलने के लिए बुलाया, जिस पर वह राजी हो गई. वह उसे घुमाने ले गया और उसके लिए परफ्यूम खरीदा. बाद में शाम को वह उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसकी बाईं जांघ पर एक इंजेक्शन लगा दिया, जिससे उसे बेचैनी होने लगी. आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता किसी तरह रांदेर थाने पहुंची, जहां से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, स्वस्थ होने के बाद उसने शिकायत दर्ज कराई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv