Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SP के सांसद Shafiqur Rahman Barq का निधन, संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने बनाया था उम्मीदवार

Shafiqur Rahman Barq Passes Away: सपा के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है. सपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए उन्हें उम्मीदवार बनाया था.

Latest News
article-main

शफीकुर्रहमान बर्क (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सासंद शफीकुर्रहमान बर्क का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है. हाल ही में तबीयत खराब होने के बाद बर्क को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने उन्हें संभल सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था. बर्क का निधन समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है.

93 साल के शफीकुर्रहमान बर्क हाल ही में बीमार पड़े थे. लंबी बीमारी के चलते मुरादाबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. मंगलवार को निधन से पहले सोमवार रात को उन्हें तेज बुखार आया था. फरवरी महीने की शुरुआत में उनकी तबीयत खराब हुई थी. डॉक्टरों ने बताया है कि बर्क के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था जिसके चलते उनका निधन हो गया.


यह भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव Live: UP में वोटिंग शुरू, SP विधायक बिगाड़ेंगे अखिलेश का खेल?


समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता, कई बार के सांसद जनाब शफीकुर्रहमान बर्क साहब का इंतकाल, अत्यंत दु:खद।

उनकी आत्मा को शांति दे भगवान।

शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु:ख सहने का संबल प्राप्त हो।

भावभीनी श्रद्धांजलि ! pic.twitter.com/94zP5YZ9E9

सपा ने जताया दुख
बर्क के निधन के बाद समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करके दुख जताया है. सपा ने लिखा है, "समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता, कई बार के सांसद जनाब शफीकुर्रहमान बर्क साहब का इंतकाल, अत्यंत दु:खद. उनकी आत्मा को शांति दे भगवान. शोकाकुल परिजनों को यह असीम दु:ख सहने का संबल प्राप्त हो. भावभीनी श्रद्धांजलि !"


यह भी पढ़ें- रिटायर्ड जज को मिलती है 20 हजार की पेंशन, CJI चंद्रचूड़ ने पूछा- इतने में कैसे होगा गुजारा?


शफीकुर्रहमान बर्क अपने विवादित बयानों की वजह से भी खूब चर्चा में रहते थे. वह कुल चार बार विधायक और पांच बार सांसद रहे थे. संभल-मुरादाबाद इलाके में उनकी पकड़ को देखते हुए सपा ने 93 साल की उम्र हो जाने के बावजूद शफीकुर्रहमान बर्क पर भरोसा जिताया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement