Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

धरने पर बैठे हैं कश्मीरी पंडित, BJP मना रही 8 साल का जश्न, राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज

कश्मीरी पंडितों को आतंकी एक के बाद एक निशाना बना रहे हैं. राहुल भट की हत्या के बाद से ही घाटी में उग्र विरोध प्रदर्शन जारी है.

article-main

कांग्रेस नेता राहुल गांधी. (फाइल फोटो क्रेडिट- Facebook/rahulgandhi)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) में एक के बाद हो रही हत्याओं के बाद एक बार फिर केंद्र सरकार (Modi Government) को निशाने पर लिया है. 

राहुल गांधी ने कश्मीर में एक हिंदू शिक्षिका की हत्या की घटना को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि कश्मीरी पंडित धरने पर हैं लेकिन सरकार अपने आठ साल पूरे होने का जश्न मनाने में व्यस्त है. 

राहुल गांधी ने कहा, 'कश्मीर में पिछले 5 महीनों में 15 सुरक्षाकर्मी शहीद हुए और 18 नागरिकों की हत्या कर दी गई. कल भी एक शिक्षिका की हत्या कर दी गई.'

Kashmir: पुलिस, टीचर, सरकारी अफसर...फिर टारगेट किलिंग पर उतरे आतंकी, हर दिन दहशत के घेरे में घाटी!

'धरने पर कश्मीरी पंडित जश्न मनाने में बिजी BJP'

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, '18 दिनों से कश्मीरी पंडित धरने पर हैं लेकिन भाजपा सत्ता में अपने आठ साल पूरे होने का जश्न मनाने में व्यस्त है. प्रधानमंत्री जी यह कोई फ़िल्म नहीं है बल्कि आज कश्मीर की सच्चाई है.' 

कश्मीर के युवाओं से PM Modi का वादा- 'अब नहीं जीनी पड़ेगी मुसीबतों के साथ जिंदगी'

घाटी में जारी है कश्मीरी पंडितों का विरोध प्रदर्शन

कश्मीर घाटी के कुलगाम जिले में एक हिंदू शिक्षिका की हत्या के विरोध में जम्मू शहर के विभिन्न हिस्सों में मंगलवार को प्रदर्शन हुए. प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन का पुतला फूंका और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की. पुलिस के मुताबिक 36 वर्षीय रजनीबाला की आतंकवादियों ने मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी. वह सांबा जिले की रहने वाली थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो