Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रधानमंत्री मोदी के 'मोटा' भाई के बारे में कितना जानते हैं आप? गुजरात चुनाव में बड़े होने के नाते दी सलाह

Gujarat Election 2022: दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान आज पीएम मोदी गांधीनगर में वोट डाला. इस दौरान उनके भाई ने भावुक कर देने वाली बात कही.

प्रधानमंत्री मोदी के 'मोटा' भाई के बारे में कितना जानते हैं आप? गुजरात चुनाव में बड़े होने के नाते दी सलाह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात चुनाव 2022 (Gujarat Election 2022) के तहत आज दूसरे और अंतिम चरण की 93 सीटों पर वोटिंग हुई. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी गांधीनगर में वोट डाला. पीएम मोदी (PM Modi) ने पूरे चुनाव में बीजेपी के लिए जमकर प्रचार किया है. उम्र के इस मोड़ पर भी वे राजनीतिक तौर पर काफी सक्रिय हैं जिसके चलते उनके भाई बड़े भाई यानी सोमाभाई मोदी (Somabhai Modi) ने उन्हें अब आराम करने की सलाह दी है क्योंकि वे हर वक्त मेहनत करते हैं.

पीएम मोदी ने कल ही अपनी मां हीराबा से मुलाकात की थी और वे अपने बड़े भाई सोमाभाई मोदी से भी मिले थे. इसके बाद जब सोमाभाई मीडिया से मिले तो उन्होंने अपने भाई की जमकर तारीफ की. सोमाभाई ने कहा कि साल 2014 के बाद पीएम मोदी ने केंद्र सरकार में रहते हुए जो भी काम किए हैं उन्हें जनता किसी भी कीमत पर नकार नहीं सकती है. 

सोमाभाई मोदी ने कहा है कि उन्होंने पीएम मोदी से कहा है कि वे काफी मेहनत कर रहे हैं. देश के लिए दिन रात काम कर रहे हैं इसलिए उन्हें थोड़ा आराम करना चाहिए. सोमाभाई मोदी ने कहा, "मैं मतदाताओं को संदेश देना चाहता हूं कि अपने मत का सही उपयोग करें और ऐसी पार्टी को वोट दिया जाए जो देश की उन्नति करे. उन्होने कहा, "2014 से लेकर अब तक विकास को लेकर जो काम हुए हैं, उसको लोग नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं और उसी आधार पर वोटिंग हो रही है."

पीएम मोदी के भाई ने जनता से अपील की है कि जनता काम के आधार पर वोट करे. पीएम मोदी ने गांधी नगर में मतदान किया. इसके बाद उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के उत्सव में भागीदारी के लिए मैं देश के नागरिकों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. इसके बाद उन्होंने चुनाव आयोग की भी इंतजामों के लिए तारीफ की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement