Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिस मूवी थिएटर में पठान लगे, उसे जला दो: दीपिका की भगवा बिकनी विवाद पर अयोध्या के महंत का बयान

Pathan फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग का नेता से आम आदमी तक सभी विरोध कर रहे हैं.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Dec 15, 2022, 10:19 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान अगले साल आने वाली है. फिल्म के पहले गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका के भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर ट्विटर यूजर्स (Twitter Users) से लेकर नेता तक, विरोध कर रहे हैं. इस मुद्दे पर अयोध्या के महंत राजू दास ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दर्शकों से अपील है कि वे इस फिल्म का बहिष्कार करें. 

अयोध्या के महंत राजू दास ने बडा बयान देते हुए कहा है कि जिस भी थिएटर में फिल्म लगे, उसे फूंक दिया जाए. उन्होंने कहा जैसे को तैसा करना पड़ता है. महंत ने कहा, ''मैं लोगों से अपील करता हूं कि जिस थिएटर में यह फिल्म लगे, उसे फूंक दिया जाए. बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोजने की कोशिश करते हैं."

JEE (Main) 2023: जनवरी सेशन का रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए कैसे और कब तक करना है अप्लाई

सनातन धर्म का उड़ाते हैं मजाक

महंत राजू दास ने कहा है कि पठान फिल्म में, दीपिका पादुकोण ने बिकनी पहनी है जो संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाओं को आहत करती है. शाहरुख खान लगातार मजाक उड़ाते हैं सनातन धर्म का. दीपिका को भगवा बिकनी पहनकर गाने में ऐसे स्टेप्स करने की क्या जरूरत थी?

Vijay Diwas 2022: क्या था भारत और पाकिस्तान के जनरल का अनोखा बाइक वाला किस्सा

नरोत्तम मिश्रा भी बोल चुके हैं हमला

गौरतलब है कि इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस फिल्म के शीर्षक के साथ ही इसके गाने 'बेशर्म रंग' में दोनों मशहूर अदाकारों के कपड़ों के रंगों के बारे में बुधवार को गहरी आपत्ति जताई थी. ऐसे में अब नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी भी दी है कि अगर निर्माता-निर्देशक ने इस फिल्म में 'सुधार' नहीं किए, तो राज्य सरकार विचार करेगी कि फिल्म को प्रदर्शन की अनुमति दी जाए या नहीं.\

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv