Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

53 बार सर्च किया 'जहर', दृश्यम स्टाइल में बहनों को मारकर किसी और पर डाल दिया आरोप

Crime News in Hindi: मुंबई में एक भाई ने अपनी ही दो बहनों की हत्या कर दी और आरोप किसी और पर डालने की कोशिश कर रहा था.

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक फिल्मी हत्याकांड सामने आया है. एक युवक ने अपनी ही बहनों की हत्या करके किसी और इस केस में फंसा दिया था. अब इस हत्याकांड का खुलासा हुआ है तो हर कोई हैरान रह गया है. इस हत्याकांड की तुलना अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' से हो रही है. पुलिस ने खुलासा किया है कि इस शख्स ने हत्या करने, शव छुपाने और किसी और को फंसाने के लिए अच्छे से प्लान बनाया था. इस युवक ने इंटरनेट पर 53 बार 'जहर' के बारे में सर्च करके जानकारी भी जुटाई थी. पुलिस ने अपनी जांच के बाद अब इस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला मुंबई के पालघर इलाके का है. आरोपी गणेश मोहिते वन विभाग में क्लर्क का काम करता है. उसकी दो बहनें थीं और दोनों की ही शादी नहीं हुई थी. अपनी बहनों से तंग आकर उसने दोनों को मारने का प्लान बनाया था. उसने अपनी बहनों के पानी में जहर मिला दिया जिससे उनकी मौत हो गई. घरवालों और पुलिस को उसने बताया कि किसी रिश्तेदार ने कुछ पिला दिया जिससे दोनों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- अब सनी लियोनी के साथ गाना गाएंगे IAS छोड़ने वाले अभिषेक सिंह

रिश्तेदार के घर दे दिया जहर
अब सच्चाई सामने आई है तो हर कोई हैरान है. इसी महीने की 15 तारीख को अपनी बहनों को नवरात्रि कार्यक्रम के लिए ले गया था. उसे अंदाजा था कि अगर पालघर में बहनों की जान लेगा तो हत्या का शक उसी पर आ जाएगा. इसीलिए उसने रेवदंडा में रिश्तेदार के घर इसे अंजाम दिया. उसने बहनों के पीने के लिए सूप बनाया और उसमें चूहे मारने वाली दवा मिला दी. जहर मिलने के बाद वह घर से निकल गया था.

यह भी पढ़ें- कौन है अनूप चौधरी, फर्जी VIP प्रोटोकॉल देख प्रशासन भी खा गया धोखा

कुछ देर बाद ही बहनों का फोन आया कि उनकी तबीयत खराब हो रही है. गणेश जानबूझकर देर से पहुंचा और फिर उनको अस्पताल ले गया. एक बहन की 17 अक्टूबर को और दूसरी की 20 अक्टूबर को मौत हो गई. गणेश ने अपनी मां और पुलिस को बताया कि शायद रिश्तेदार ने पीने के पानी में जहर मिला दिया था. पुलिस ने संबंधित रिश्तेदार से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि घर पर CCTV लगे हैं और इससे सच्चाई सामने आ सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी तो पता चला कि वही पानी तो बाकी लोगों ने भी पिया था लेकिन किसी को कोई दिक्कत नहीं हुई. पुलिस को आशंका हुई और जांच की गई तो पता चला कि कुछ दिन पहले गणेश का अपनी बहनों से झगड़ा हुआ था. पुलिस ने उसका फोन चेक किया तो उसने 11 से 14 अक्टूबर के बीच जहर के बारे में खूब सर्च किया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement