Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh: रतलाम में हाईवे की मरम्मत कर रहे मजदूरों को कार ने रौंदा, 4 की मौत, 8 घायल

Car Accident का शिकार हुए चारों मजदूर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के रहने वाले थे. अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत भी गंभीर है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) जिले में फोरलेन हाईवे की साइडिंग की मरम्मत कर रहे मजदूरों को एक कार चालक ने कुचल दिया. ओवरस्पीड का शिकार होकर चालक के काबू से बाहर हुई कार सीधे जमुनिया गांव (Jamunia Village) के करीब दर्जन भर मजदूरों पर चढ़ गई. चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ जिले (Aligarh) जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, 8 घायल मजदूरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

100 मीटर दूर संकेतक लगे थे, फिर भी कर दिया हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, फोरलेन पर सड़क मरम्मतीकरण का काम चल रहा है. मंगलवार को भी करीब एक दर्जन मजदूर जमुनिया गांव के पास सड़क की साइडिंग ठीक कर रहे थे. इस दौरान मरम्मतीकरण कार्य चलने का संकेतक भी फोरलेन हाईवे पर करीब 100 मीटर पहले ही लगा हुआ था, लेकिन कार का चालक संकेतक देखकर कार की बेहद तेज गति पर काबू नहीं रख सका और संकेतक बोर्ड को उड़ाते हुए कार सीधे मजदूरों के ऊपर चढ़ा दी. 

पढ़ें- Madhya Pradesh: बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री की सभा में मची भगदड़, महिला की मौत 10 घायल

जोरदार आवाज सुनकर दौड़े ग्रामीण

बिलपांक थाना क्षेत्र में हुआ एक्सीडेंट इतना जोरदार था कि कार के पहियों और मजदूरों के चीखने की आवाज दूर तक सुनी गई. आवाज सुनते ही ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ लिए, जहां चार मजदूर मृत अवस्था में कुचले हुए थे और 8 मजदूर बुरी तरह घायल थे. ग्रामीण नजदीक मौजूद टोल के कर्मचारियों की मदद से घायलों को लोडिंग वाहन में लेकर जिला अस्पताल की तरफ दौड़े. ANI के मुताबिक, रतलाम पुलिस के SP अभिषेक तिवारी ने बताया है कि घायलों का इलाज किया जा रहा है, जबकि आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv