Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Laddu Gopal की मूर्ति के साथ ताजमहल में प्रवेश करने से रोका', जयपुर के पर्यटक का दावा

Laddu Gopal: पर्यटक गौतम ने मीडिया से कहा कि अधिकारी ने उन्हें मूर्ति के साथ प्रवेश करने से रोकने के लिए सुरक्षा कारणों का हवाला दिया. उन्होंने कहा, "लड्डू गोपाल एक परिवार के सदस्य की तरह हैं और मैं हमेशा उन्हें अपने साथ रखता हूं."

article-main

लड्डू गोपाल के साथ ताजमहल में नहीं मिला प्रवेश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जयपुर से आगरा आए एक पर्यटक ने दावा किया कि उसे लड्डू गोपाल की मूर्ति के साथ ताजमहल में प्रवेश करने से रोक दिया गया. वहीं, मामले की जानकारी होते ही हिंदू संगठनों ने पुरातत्व विभाग से मामले में तुरंत कार्रवाई करने की मांग की. संगठनों ने कार्रवाई नहीं होने पर प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी. इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) के आगरा सर्कल के एक अधिकारी ने कहा कि वह केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के अधिकारियों से मामले की जांच करेंगे. पर्यटक गौतम ने मीडिया से कहा कि अधिकारी ने उन्हें मूर्ति के साथ प्रवेश करने से रोकने के लिए सुरक्षा कारणों का हवाला दिया. उन्होंने कहा, "लड्डू गोपाल एक परिवार के सदस्य की तरह हैं और मैं हमेशा उन्हें अपने साथ रखता हूं."

पढ़ें- BJP पार्षद ने 1,80,000 में खरीद था चोरी किया गया बच्चा! पार्टी ने लिया यह एक्शन

उन्होंने कहा, "मैंने भगवान के साथ मथुरा और वृंदावन का दौरा किया है. लेकिन यहां, उन्होंने मुझे मूर्ति के बिना प्रवेश करने के लिए कहा."

पढ़ें- Congress की मुश्किलें बढ़ना शुरू! अब गुलाम नबी आजाद ने बनाया यह प्लान

ताजमहल के संरक्षण सहायक प्रिंस वाजपेयी ने बताया, "मुझे भी इस संबंध में एक वीडियो मिला है लेकिन मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि घटना सोमवार की है या किसी और दिन की. मैं CISF से घटना के बारे में पूछताछ करूंगा." राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने कहा, "देवता का अपमान करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. यदि नहीं की गई तो हम विरोध प्रदर्शन करेंगे."

पढ़ें- अंकिता हत्याकांड: दूसरा आरोपी भी अरेस्ट, गिरिराज सिंह ने कहा-आरोपियों को मिले मौत की सजा

इनपुट- PTI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो