Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka Road Accident: दुर्घटना पर PM मोदी ने जताया शोक, परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कर्नाटक में हुए इस सड़क हादसे को 'हृदय-विदारक' करार देते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की और मुआवजे की भी घोषणा की.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के तुमकुर में कलमबेल्ला के पास गुरुवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस सूत्रों ने बताया, हादसा एक टेम्पो और लॉरी में टक्कर हो जाने से हुआ. मृतक सभी लोग रायचूर जिले के विभिन्न भागों से आए दिहाड़ी मजदूर बताए जा रहे हैं जो बेंगलुरु जा रहे थे. मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं. टेम्पो में क्षमता से अधिक लोगों को बैठाया गया था. हादसे के दौरान उसमें लगभग 24 यात्री सवार थे. 

मामले को लेकर राज्य के गृह मंत्री और तुमकुर जिले के प्रभारी अरागा ज्ञानेंद्र ने जिले के उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक से बात की है और उन्हें निर्देश दिया है कि घायलों को आवश्यक उपचार मुहैया कराया जाए. इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कर्नाटक में हुए इस सड़क हादसे को 'हृदय-विदारक' करार देते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की और मुआवजे की भी घोषणा की.

यह भी पढ़ें- 'BJP का ऑपरेशन लोटस फेल', सौरभ भारद्वाज बोले- केजरीवाल की मीटिंग में पहुंचे 53 विधायक

घटना को लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'कर्नाटक के तुमकुर में हुआ हादसा हृदय-विदारक है. मृतकों के परिजनों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'

 

 

इसके अलावा पीएमओ (PMO) की ओर से जारी बयान में मृतकों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये और घायलों को पचास-पचास हजार रुपये दिए जाने की भी बात कही गई है.

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ेंः 4 विधायकों को 20-20 करोड़ का ऑफर... संजय सिंह ने बीजेपी पर लगाया AAP सरकार को गिराने का आरोप 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv