Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कांग्रेस के पूर्व नेता के घर IT रेड, नोटों के इतने कार्टन देख उड़े अधिकारियों के होश

Karnataka IT Raid: आयकर विभाग को कांग्रेस ने के रिश्तेदार के घर से कार्टन बॉक्स के अंदर नोटों के कई बंडल रखे हुए मिले. इन्हें देखकर आयकर विभाग के अधिकारियों के भी होश उड़ गए.

कांग्रेस के पूर्व नेता के घर IT रेड, नोटों के इतने कार्टन देख उड़े अधिकारियों के होश
Karnataka Income Tax Department raid
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में आयकर विभाग ने गुरुवार को पूर्व कांग्रेस नेता के घर पर छापेमारी की. इस दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों को 21 कार्टून में नोटों की इतनी गाड़ियां दिखाई दी कि उनके भी होश उड़ गए. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग ने टैक्स चोरी को लेकर बेंगलुरु में कई जगह छापेमारी की. इस दौरान उन्हें नोटों की गाड़ियां दिखाई दी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बेंगलुरु के आरटी नगर में पूर्व कांग्रेस सांसद के आवास और उनके रिश्तेदारों के फ्लैट पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापा मारा. जब आयकर विभाग की टीम कांग्रेस के पूर्व नेता अश्वत्थम्मा  के रिश्तेदार के फ्लैट पर पहुंची तो सभी के होश उड़ गए.  उनके रिश्तेदार के फ्लैट पर 21 कार्टन के अंदर नोटों के बंडल रखे हुए थे.

पहले भी कर्नाटक में आईटी टीम ने डाला था छापा

इससे पहले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने मई 2023 में कर्नाटक के मैसरु में एक कांग्रेस नेता के भाई के घर पर छापेमारी की थी. जहां पेड़ पर छुपाए गए एक करोड़ रुपए मिले थे. जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद लगे मॉडल कोड ऑफ़ कंडक्ट के तहत करीब 110 करोड़ रुपए जब्त किए गए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement