Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शर्मनाक! TV anchor ने किया शादी से इनकार तो Hyderabad की Businesswomen ने करा लिया Kidnap

TV Anchor Pranav Sistla News: पांच कंपनियों की लेडी डायरेक्टर भोगीरेड्डी त्रिशा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला टीवी एंकर से शादी करना चाहती थी.

Latest News
article-main

Hyderabad News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हैदराबाद से अपहरण का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक टीवी एंकर को शादी से इनकार करना भारी पड़ गया. यहां टीवी एंकर से शादी करने की कोशिश में एक महिला ने कथित तौर उसका अपहरण कर लिया. अपहरण करने के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला का कहना है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने खुद को उस टीवी एंकर के रूप में पेश किया और फिर कथित तौर पर उसे धोखा दिया और पैसे लेकर गायब हो गया. अब पुलिस महिला को गिरफ्तार कर जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 31 वर्षीय आरोपी महिला डिजिटल मार्केटिंग का बिजनेस चलाती है. महिला ने दो साल पहले शादी विवाह वाली मैट्रिमोनी वेबसाइट पर टीवी एंकर की तस्वीरें देखी थीं. वह इस कदर उसकी तस्वीर देखकर लट्टू हो गई कि उससे चैट करना शुरू कर दिया. कुछ दिन बाद ही महिला को पता चला कि अकाउंट होल्डर ने मैट्रिमोनी वेबसाइट पर प्रोफाइल पिक्चर के रूप में अपनी फोटो के बजाय किसी टीवी एंकर की तस्वीर लगाकर बात कर रहा है. 

महिला ने शुरु कर दी एंकर की तलाश 

जिसके बाद महिला ने उस तस्वीर के जरिए एंकर की तलाश की. जिसका नाम प्रणव है. इतना ही नहीं बल्कि एंकर का नंबर निकालकर फ़ोन करने लगी. इस दौरान एंकर ने बताया कि उसकी फोटो का गलत इस्तेमाल किया गया है. एंकर ने यह भी बताया कि उसने इस बारे में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद भी महिला ने फोन करना बंद नहीं किया. पुलिस ने बताया कि महिला एंकर से शादी करने की जिद पर अड़ गई, उसने एंकर का अपहरण करने के लिए चार लोगों को काम पर भी रखा. पुलिस ने बताया कि महिला ने सोच-समझकर उसके अपहरण की योजना बनाई कि वह मामले को सुलझा सकती है. 

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने बताया कि महिला ने 11 फरवरी को चार लड़कों को अपरहण करने के लिए हायर किया. चार लोगों ने पीड़ित का अपहरण कर लिया और उसे महिला के कार्यालय में ले गए, जहां उन्होंने उसकी बुरी तरह पिटाई की. पुलिस ने कहा कि  डर के कारण टीवी एंकर, महिला से बातचीत के लिए तैयार हो गया. वह वहां से किसी तरह भागकर बाहर निकला.  उन्होंने उप्पल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और धारा 363 (अपहरण), 341 (गलत तरीके से रोकना), 342 (गलत तरीके से कारावास) और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी महिला को उन चार लोगों के साथ पकड़ लिया, जिन्हें उसने अपहरण की घटना को अंजाम देने के लिए हायर किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement