Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

President पद से हटते ही रामनाथ कोविंद पर महबूबा मुफ्ती ने किया प्रहार

Former President Ramnath Kovind पर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि रामनाथ कोविंद ने बतौर राष्ट्रपति भारतीय संविधान की कीमत पर भाजपा के राजनीतिक एजेंडे को पूरा किया.

article-main

Ramnath Kovind

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश को नया राष्ट्रपति मिल गया है. अब द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) भारत की राष्ट्रपति बन गई हैं. रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति पद से हटते ही जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने उनपर बड़ा प्रहार किया है. महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि निवर्तमान राष्ट्रपति अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ गए हैं जहां भारतीय संविधान को अनेक बार कुचला गया. धारा 370, CAA को खत्म करना हो या अल्पसंख्यकों और दलितों को बेरहमी से निशाना बनाना, उन्होंने भारतीय संविधान की कीमत पर भाजपा के राजनीतिक एजेंडे को पूरा किया.

इससे पहले कल महबूबा मुफ्ती ने हर घर तिरंगा अभियान को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था. महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा था कि जम्मू-कश्मीर प्रशासन लोगों से तिरंगा फहराने को लेकर मजबूर कर कहा है. महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि जिस तरह से जम्मू-कश्मीर प्रशासन छात्रों, दुकानदारों और कर्मचारियों को राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए भुगतान करने के लिए मजबूर कर रहा है, ऐसा लगता है कि कश्मीर एक दुश्मन क्षेत्र है जिसे कब्जा करने की जरूरत है. देशभक्ति स्वाभाविक रूप से आती है और इसे थोपा नहीं जा सकता.

पढ़ें- Droupadi Murmu: भारत की राष्ट्रपति बनीं द्रौपदी मुर्मू, जानिए पहले संबोधन की बड़ी बातें

पढ़ें- पति नहीं चाहते थे राजनीति में आएं Droupadi Murmu, इस शख्स की वजह से लिया फैसला

पढ़ेंः राष्ट्रपति को पद से कैसे हटाया जा सकता है? इस्तीफे या मृत्यु के बाद कौन संभालता है कार्यभार, जानें सबकुछ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv