Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka News: महिला अधिकारी की हत्या के मामले में हुआ खुलासा, जानिए किसने उतारा मौत के घाट

Female Officer Murder Case: महिला अधिकारी की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसने स्वीकार किया है कि उसने ही महिला अधिकारी की हत्या की थी.

Karnataka News: महिला अधिकारी की हत्या के मामले में हुआ खुलासा, जानिए किसने उतारा मौत के घाट

Bengaluru Female Officer Murder news hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक सरकार की एक वरिष्ठ महिला अधिकारी प्रतिमा केएस की बेंगलुरु में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया. महिला अधिकारी हत्या मामले में एक कॉन्ट्रैक्ट ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह पिछले 5 सालों से संविदा पर काम कर रहा था, कुछ दिन पहले ही उसे प्रतिमा ने बर्खास्त कर दिया था. जिसके बाद उसने महिला अधिकारी की हत्या कर दी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रतिमा माइंस और जियोलॉजी डिपार्टमेंट में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात थीं. वहां पर एक कर्मचारी संविदा पर था, जिसको कुछ दिनों पहले प्रतिमा ने बर्खास्त कर दिया. सेवा से बर्खास्त होने के बाद उसने प्रतिमा से इसकी बदला लेने की ठान ली. जिसके बाद वह अधिकारी के घर गया और उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद वह कार्तनाका के चामराजनगर भाग गया, जहां से उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के सरकारी कर्मचारियों को 7 हजार का बोनस देगी केजरीवाल सरकार 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

 पुलिस ने चामराजनगर से ही आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने अपराध को कबूल करते हुए कहा कि उसने प्रतिमा की हत्या नौकरी से निकाले जाने के बदले के रूप में की. जानकारी के लिए बता दें कि महिला अधिकारी अपने पति के साथ रहती थीं लेकिन वह घटना वाले दिन कहीं गए हुए थे. ऐसे मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी उनके घर पहुंच गया, जहां उसने महिला अधिकारी की गला रेतकर हत्या कर दी. 

यह भी पढ़ें- जमानत मिली तो शरीर में लगा दिया GPS ट्रैकर, समझें J&K पुलिस का प्लान

महिला अधिकारी की हत्या पर बीजेपी ने उठाए सवाल 

अधिकारी प्रतिमा की हत्या पर कई अधिकारियों का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी और ना ही किसी से अनबन थी. वह अपने विभाग में अच्छे कामों के लिए जानी जाती थी. उनका नाम ईमानदार अधिकारियों में शामिल था. बताया जा रहा है की हत्या वाले दिन भी वह ऑफिस गई थी और शाम को अपने घर लौटी थीं. वहीं, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अधिकारी की हत्या के मामले में जांच करवाने की बात कही थी. आपको बता दें कि अब इस मामले में राजनीति भी तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement