Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SP से बोला चोर- चोरी करके अच्छा लगा लेकिन पछतावा हुआ तो गरीबों में बांट दिया

Durg SP Thief Funny Video: दुर्ग जिले के एसपी की चोरों की गई बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल है. इसमें चोरों ने बड़े मजेदार जवाब दिए हैं.

article-main

एसपी और चोर के बीच हुई मजेदार बातचीत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कुछ चोरों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में जिले के एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव (Durg SP) चोरों से बात कर रहे हैं. चोर भी एक से बढ़कर एक निकले. एसपी ने पूछा कि चोरी करके कैसा लगा तो एक चोर ने कहा कि पहले तो अच्छा लगा लेकिन बाद में पछतावा होने लगा. चोर ने यह भी कहा कि चोरी के सामान से जो पैसे मिले थे, वह उसने गरीबों में बांट दिए. चोरों की यह 'नेकदिली' सुनकर पुलिसकर्मियों के चेहरे पर भी मुस्कान तैर गए. इन चोरों ने बताया कि चोरी के पैसों से ये नशा करते हैं और जमकर अय्याशी करने में पैसे लुटा देते हैं.

दुर्ग पुलिस ने मकानों की रेकी करके चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस गिरोह में कुल 7 चार गिरफ्तार किए गए हैं. एक नाबालिग भी पकड़ा गया है. इन चोरों के पास से सोने, चांदी के सिक्के, इलेक्ट्रॉनिक सामान, हेयर ड्रायर, एलईडी टीवी, ब्यूटी पार्लर किट, कैंची साड़ियां समेता लाखों के सामान बरामद किए गए हैं. चोरों ने खुद ही बताया कि वे जुआ और सट्टा खेलने, शराब पीने और गांजे का नशा करने का आदी हैं. नशे की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए ही ये लोग चोरी किया करते थे.

यह भी पढ़ें- पुलिसकर्मी ने रेल की पटरी पर फेंक दिया सब्जी वाले का तराजू, कट गए दोनों पैर

घरों की रेकी करके करते थे चोरी
एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि सुपेला, वैशाली नगर, स्मृतिनगर थाना क्षेत्र के कई मकानों में लगातार चार चोरियां हुईं. पुलिस ने जब सीसीटीव फुटेज खंगाला तो तीन लोगों की पहचान हुई. मुखबिरों की मदद से तीन आरोपियों साहिल खान, तुकेश्वर ठाकुर और 1 नाबालिग लड़के को पकड़ा गया. इन तीनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. बाद में, गुलाम खान और महेश यादव भी पकड़े गए.

यह भी पढ़ें- प्रेमी के साथ रहने के लिए पति को खाने में दिया slow poison, डॉक्टरों की रिपोर्ट से खुला हत्या का राज

इन्हीं चोरों से एसपी अभिषेक पल्लव पूछताछ कर रहे थे. पूछताछ का जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक चोर कहता है, 'चोरी करके अच्छा लगा लेकिन बाद में पछतावा हुआ कि गलत काम कर दिया. इसके लिए 10 हजार रुपये मिले. ये पैसे गरीबों में बांट दिए. गाय को, कुत्ते को और सड़क पर पड़े जिन लोगों को ठंड लग रही थी उनको कंबल भी बांट दिए.'

यह भी पढ़ें- 'आफताब ने तो 35 टुकड़े किए मैं 70 करूंगा', महिला को लिव इन पार्टनर सलीम ने दी धमकी

इस जवाब पर पुलिस के ठहाके के बाद एसपी ने पूछा कि फिर तो ऊपर वाले की दुआ मिली होगी? इस पर चोर का जवाब था, 'उसी की दुआ से है, जो है'. एक और चोर को एसपी ने कहा कि तुमको तो देखकर ही लगता है कि तुम नशा करते हो, तुम्हारा लीवर खराब है न? इस पर चोर ने भी हां में हां मिलाई और कहा कि हां उसे लीवर संबंधित बीमारी है.

 देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv