Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP के राष्ट्रीय सम्मेलन में Arvind Kejriwal का बड़ा दावा, बोले- आप को कुचलने की कोशिश कर रही BJP

आम आदमी पार्टी ने आज अपना राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया है. इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व में आज पार्टी का प्रथम राष्ट्रीय जन प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और यह दावा किया है कि बीजेपी (BJP) आप को कुचलने की कोशिश कर रही है लेकिन उन्हें यह नहीं पता है कि आप के नेता कट्टर ईमानदार है. 

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने कहा, "बीजेपी ने पहले सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को गिरफ्तार किया और उसके बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के पीछे पड़ गए. मनीष के घर कुछ नहीं मिला, उसके बाद गांव चले गए सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) के लोग वहां भी इनको कुछ नहीं मिला और बैंक के लॉकर से इन्हें एक बच्चे का झुनझुना मिला. अब इनकी प्लानिंग है कि 5-7 लोगों पर रेड करेंगे और बाद में बोलेंगे कि मनीष सिसोदिया के सहयोगी के यहां से सबकुछ मिला है."

महिला के प्राइवेट पार्ट में मिला 2Kg सोना, एयरपोर्ट पर ऐसे खुला राज  

अमानतुल्लाह का क्या बचाव 

इतना ही नहीं विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी को लेकर केजरीवाल ने कहा है कि कोई भी भ्रष्टाचारी सुबह-सुबह उठकर स्कूलों के चक्कर नहीं लगाता है. केजरीवाल ने अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर भी अपनी बात रखी है और उनकी गिरफ्तारी के मामले में उनका बचाव किया है. सीएम ने कहा कि हमारे विधायक अमानतुल्लाह खान को बेवजह ही पकड़ा है. 

BJP चला रही है ऑपरेशन लोटस

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, "बीजेपी का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है. इन्होंने हमारे विधायकों को 20-20 करोड़ रुपये देने की कोशिश की लेकिन एक भी एमएलए नहीं टूटा. दिल्ली के बाद ये पंजाब गए और वहां विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये देने की बात कही, लेकिन वहां भी एक भी एमएलए नहीं टूटा."

Video: Chandigarh University MMS Scandal- एक छात्रा ने हॉस्टल की 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो किया वायरल

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, "मैंने स्वतंत्रता संग्राम तो नहीं देखा था लेकिन आज आम आदमी पार्टी का एक-एक विधायक जिस तरह से इनका सामना कर रहा है. मैं समझता हूं कि हमारा एक-एक विधायक किसी स्वतंत्रता सेनानी से कम नहीं है."

बीजेपी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी

अपने राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान बीजेपी पर आरोप लगाते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अब बीजेपी ने ऑपरेशन लोटस फेज़-2 की शुरुआत की है. उन्होंने कहा, "कल से विधायकों के पास फोन आ रहे हैं और कहा जा रहा है कि तुम्हारा भी अमानतुल्लाह खान जैसा हाल होगा. तुम्हारे पीछे भी सीबीआई और ईडी को लगा देंगे." केजरीवाल ने कहा, "अगले कुछ महीने सब लोग जेल जाने के लिए तैयार रहो. ये लोग अब मनीष सिसोदिया, कैलाश गहलोत और पार्टी के कई नेताओं को गिरफ्तार लेकिन फिर भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे."

CU में लड़कियों के साथ क्या-क्या हुआ? जानिए पूरा मामला

गौरतलब है कि दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शनिवार को दिल्ली वक्फ बोर्ड भ्रष्टाचार मामले में आप विधायक अमानतुल्लाह खान को एसीबी की चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था एसीबी ने शुक्रवार को अमानतुल्लाह को गिरफ्तार किया था जिस दौरान विधायक के समर्थकों ने अधिकारियों के साथ मारपीट की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो