Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Partha Chatterjee की एक और दोस्त पर ED की नजर! पासपोर्ट से मिली महत्वपूर्ण जानकारी

Partha Chatterjee Friend: ED पार्थ की दोस्त के पासपोर्ट के अलावा उसकी तस्वीरें व अन्य दस्तावेज इकठ्ठा कर रही है. ED यह भी जानकारी जुटा रही है कि क्या मलेशिया घूमने के बहाने पार्थ की दोस्त रुपये ठिकाने लगाने के लिए तो नहीं गई थी.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 29, 2022, 10:53 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ममता बनर्जी सरकार में मंत्री रहे पार्थ चटर्जी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ED को पार्थ चटर्जी की एक और दोस्त के बारे में पता चला है. ED अब पार्थ की इस दोस्त पर नजर रखे हुए है. सूत्रों ने बताया कि पार्थ की दोस्त के पासपोर्ट से पता चला है कि वह मलेशिया गई थी. अब ED इस बात की जानकारी हासिल करने में जुटा है कि पार्थ की दोस्त मलेशिया क्यों गई थी. ED पार्थ की दोस्त के पासपोर्ट के अलावा उसकी तस्वीरें व अन्य दस्तावेज इकठ्ठा कर रही है. ED यह भी जानकारी जुटा रही है कि क्या मलेशिया घूमने के बहाने पार्थ की दोस्त रुपये ठिकाने लगाने के लिए तो नहीं गई थी.

अर्पिता मुखर्जी की चार गाड़ियां गायब
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, टॉलीगंज इलाके में स्थित अर्पिता मुख़र्जी के डायमंड सिटी साउथ काम्प्लेक्स से 4 बड़ी लक्ज़री कारें गायब हैं. सूत्रों के मुताबिक, अर्पिता की गिरफ़्तारी के बाद ही रातों रात उनके घर से उनकी 4 luxury कारें गायब हो गई थीं. ED का अनुमान है कि इन गाड़ियों में भारी तादाद में कैश रखा गया था जिसे कुछ लोग वहां से गायब कर के ले गए है. ED अब complex के अधिकारियों से CCTV की मांग कर रही है. अभी तक ED ने वहां से सिर्फ एक सफ़ेद मर्सिडीज ही अपने कब्ज़े में ली है. ED अब बाकी 4 लक्जरी कारों की तलाश कर रही है. इसके अलावा ED ने अर्पिता के बेलघरिया इलाके में मौजूदा कॉम्प्लेक्स से भी CCTV फुटेज मांगी है.

पढ़ें- Top News Today: सोनिया गांधी vs स्मृति ईरानी विवाद सहित इन 5 बड़ी खबरों पर रहेगी पूरे देश की नजर

कल अर्पिता के फ्लैट पर  ED ने मारा एक और छापा
ED ने कोलकाता शहर के चिनार पार्क इलाके में पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी से जुड़े एक अन्य अपार्टमेंट पर गुरुवार देर शाम छापा मारा. ED ने मुखर्जी के एक फ्लैट से लगभग 28 करोड़ रुपये नकदी बरामद करने के एक दिन बाद इस फ्लैट पर छापा मारा है. आपको बता दें कि कथित स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में अर्पिता मुखर्जी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पिछले हफ्ते शहर में उनके एक और फ्लैट से ED ने 21 करोड़ रुपये से अधिक की बेहिसाब नकदी जब्त की .

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv