Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed अस्पताल में हुईं भर्ती, Video में देखें डॉक्टर ने क्यों लगाई फटकार

Urfi Javed बीमार हो गई हैं. लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी ना किसी वजह को लेकर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. कभी अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर तो कभी अपने विवादित बयान के चलते उर्फी अक्सर सुर्खियों में आ ही जाती हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को उनके पहनावे (Urfi Javed Dresses) के लिए काफी ट्रोल किया जाता है. हालांकि, कई लोग टीवी एक्ट्रेस के कॉन्फिडेंस की तारीफ करते भी नजर आ जाते हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसी अपडेट सामने आई है जिसने उनके फैंस को कुछ परेशान कर दिया है.

क्या है पूरा मामला?
उर्फी जावेद बीमार हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो में डॉक्टर उर्फी को बात करने तक से मना कर रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के चेहरे से भी वे काफी बीमार और थकी हुई लग रही हैं. ऐसे में उर्फी के फैंस परेशान हैं कि आखिर उनकी चहेती स्टार को हो क्या गया है? 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने शेयर की Topless Photo, हॉट अवतार ने इंटरनेट पर लगाई आग

क्या ठीक नहीं हैं Urfi Javed?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी जावेद को लैरिंजाइटिस (Laryngitis) नाम की बीमारी हुई है. इस बीमारी में वोकल कॉर्ड्स में सूजन आ जाती है जिससे पीड़ित की आवाज कुछ दब सी जाती है. ऐसे में अगर कोई बोलने की कोशिश भी करता है तो उसके मुंह से केवल चीख ही निकलती है. यही वजह है कि वीडियो में उर्फी के पीछे बैठे डॉक्टर उन्हें बोलने से मना करते हुए दिखाई दिए. 

 

 

हालांकि, घबराने की बात नहीं है. यह कोई गंभीर बीमारी नहीं है और मामूली से इलाज के बाद इससे छुटकारा भी पाया जा सकता है. जुकाम, फ्लू या मौसम के बदलने के चलते इस तरह गले में समस्या होना आम बात है लेकिन लैरिंजाइटिस से पीड़ित शख्स जबरदस्ती बोलने की कोशिश करता है तो इससे वोकल कॉर्ड्स को नुकसान भी पहुंच सकता है. यानी अब जल्दी ठीक होने के लिए उर्फी को कुछ समय के लिए अपने गले को आराम देने की जरूरत पड़ने वाली है.

यह भी पढ़ें- अतरंगी ड्रेस पहनने पर कानूनी पचड़े में फंसी उर्फी जावेद, अश्लीलता पर क्या कहता है भारतीय कानून, जान लीजिए   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो