Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shweta Tiwari-Palak Tiwari को याद कर छलका राजा चौधरी का दर्द, बोले - बेटी अब मुझे...

टीवी अभिनेत्री Shweta Tiwari और उनकी बेटी Palak Tiwari लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपनी हालिया तस्वीरों की वजह से मां-बेटी की जोड़ी हमेशा चर्चा में रहती है.

article-main

Shweta Tiwari, Palak Tiwari and Raja Chaudhary : श्वेता तिवारी, पलक तिवारी और राजा चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के पूर्व पति और एक्टर अभिनेता राजा चौधरी (Raja Chaudhary) ने हाल ही में बेटी पलक और पूर्व पत्नी श्वेता तिवारी के साथ अपने संबंधों को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी पलक से नहीं मिल पा रहे हैं. क्योंकि पलक पास अपने पापा के लिए समय नहीं है. श्वेता और राजा ने साल 1998 में शादी की और उनका रिश्ता साल 2012 में उनके तलाक के बाद टूट गया. अलग होने के बाद पलक अपनी मां के साथ रहती हैं.

ये भी पढ़ें - Shweta Tiwari ने भगवान वाले विवादित बयान पर दी सफाई, बोली- गलत समझा गया

साल 2021 में राजा चौधरी 13 साल बाद अपनी बेटी पलक तिवारी से मिले. अभिनेता काफी समय से मुंबई में हैं लेकिन पलक से नहीं मिल पाए हैं. इस बारे में जब राजा चौधरी से पूछा गया कि क्या वह अपनी पूर्व पत्नी श्वेता तिवारी के संपर्क में हैं, तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल नहीं. उन्होंने (श्वेता) कई साल पहले मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया था." पलक के बारे में उन्होंने कहा, "हां, मैं उसके संपर्क में हूं, लेकिन भगवान की कृपा से वह बहुत व्यस्त है."

उन्होंने आगे कहा, "उनके (पलक) के पास अभी मेरे लिए समय नहीं है. यहां तक ​​कि मेरे पास अपने माता-पिता के लिए भी समय नहीं था, इसलिए यह मेरे साथ ठीक है. वह मेरे संपर्क में है. जब भी उसे समय मिलता है, वह कभी-कभी जवाब देती है. मैं उसे फोन नहीं करता. मैं केवल उसे टेक्स्ट या ईमेल करता हूं और उसके जवाब का इंतजार करता हूं. मुझे उससे मिलने का मौका नहीं मिलता है. या तो वह बहुत व्यस्त है, या शायद वह मुझे अनदेखा कर रही है, उसे मैं पसंद भी नहीं आता."

ये भी पढ़ें - Shweta Tiwari की बेटी ने रेड गाउन में बरपाया कहर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' के जरिए लोगों में मशहूर होने वाली पलक तिवारी जल्द ही अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी स्टारर 'रोजी: द केसर चैप्टर' के साथ एक्टिंग में अपना डेब्यू करने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv