Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nikki Tamboli की Hot तस्वीरें देखकर ट्रोल करने लगे लोग, बोले- प्लास्टिक सर्जरी करवाई है

Nikki Tamboli ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर कई लोग प्लास्टिक सर्जरी कराने का दावा कर रहे हैं.

Nikki Tamboli की Hot तस्वीरें देखकर ट्रोल करने लगे लोग, बोले- प्लास्टिक सर्जरी करवाई है

Nikki Tamboli Hot Photo Shoot Viral: निक्की तंबोली का हॉट फोटोशूट वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अब तक किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में निक्की अपने एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने इस पोस्ट में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर कई लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि निक्की ने प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) कराई है. कईयों ने तो उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. हालांकि, इस मामले पर निक्की की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

दरअसल, निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटशूट में वो रेड कल के थ्री पीस सूट में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने बिकिनी टॉप के साथ श्रग डाला हुआ है और इसके साथ ही स्लिट स्कर्ट पेयर की है. इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश हेयर बनाई हुई है. निक्की इस फोटोशूट में कैमरे के सामने सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. यहां देखें वायरल हो रही निक्की की वायरल हो रहीं ये तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ही नहीं कपड़ों के लिए इन एक्ट्रेसेस को भी झेलने पड़े भद्दे कमेंट्स

इन तस्वीरों में निक्की को देखकर कई लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि वो उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए निक्की से पूछ डाला है कि 'कितनी सर्जरी करवाई हैं'. एक अन्य ने लिखा- 'मैं तो निक्की को पहचान ही नहीं रहा हूं. वो बिग बॉस में काफी अलग दिखती थीं'.

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli ने करा लिया ऐसा फोटोशूट, उड़ गए फैंस के होश, आपने देखा क्या?

निक्की ने अभी तक प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. बता दें कि वो बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आई थीं. सलमान खान के इस शो पर वो सेकेंड रनरअप रही थीं. बिग बॉस के बाद निक्की ने रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 में भी हिस्सा लिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement