Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Divyanka Tripathi को भूकंप के झटके खाकर आया मजा, एक्ट्रेस का लाइव वीडियो देख भड़के लोग

Divyanka Tripathi ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें Earthquake को लेकर वो काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं लेकिन उनके रिएक्शन पर कई लोग नाराज हो गए हैं.

Divyanka Tripathi को भूकंप के झटके खाकर आया मजा, एक्ट्रेस का लाइव वीडियो देख भड़के लोग

Divyanka Tripathi On Earthquake: भूकंप पर ये क्या बोल गईं दिव्यांका त्रिपाठी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं लेकिन हाल ही में दिव्यांका अपने एक इंस्टा लाइव (Instagram Live) को लेकर ट्रोल हो गई हैं. ये वीडियो उन्होंने भूकंप के झटके (Earthquake) महसूस करने के बाद शेयर किया था. एक्ट्रेस ने भूकंप के दौरान कुछ ऐसा रिएक्शन दिया कि कई लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. हालांकि, कई लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में भी बोलते दिखाई दिए.

दरअसल, मंगलवार को उत्तर भारत में 6.6 तीव्रता वाला भूकंप आया था, जो कुछ सेकेंड्स तक चला था. इस दौरान कई लोग अपने घरों और बिल्डिंग्स से निकलकर बाहर आ गए थे. उसी दौरान दिव्यांका ने ये वीडियो शेयर किया था. वो किसी रिश्तेदार के घर आई हुई थीं और जैसे ही भूकंप के झटके शुरू हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर कह डाला कि वो बहुत एक्साइटेड महसूस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- दबंग बनी टीवी की ये संस्कारी बहू, मुंबई की सड़कों पर फर्राटे से दौड़ाई बाइक

वीडियो में एक्ट्रेस कहती दिख रही हैं कि 'ये बहुत रोमांचक है क्योंकि मैं अपनी जिंदगी का पहला भूकंप का झटका महसूस कर रही हूं... गली मोहल्ले से सब लोग नीचे आ गए हैं. ये एक्साइटिंग है, अभी के लिए, जब तक ज्यादा नहीं होता'. इसके बाद वो आस- पास के लोगों से भी रिएक्शन लेती है.

ये भी पढ़ें- Divyanka Tripathi का ब्रेकअप के बाद हुआ था ऐसा हाल, तांत्रिक के पास पहुंच गईं एक्ट्रेस

दिव्यांका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. कई लोगों को ये वीडियो बहुत ही असंवेदनशील लगा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने दिव्यांका का वीडियो शेयर करते हुए उनपर नाराजगी जाहिर की है और एक्ट्रेस को भूकंप से हुए नुकसान की याद दिलाई है. हालांकि, कई लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में भी आए हैं और कहा है कि उन्होंने वीडियो में कहा है कि ये तब तक ही एक्साइटिंग है जब तक ज्यादा नहीं हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement