Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupama फेम एक्टर ने एक्स गर्लफ्रेंड Urfi Javed के आरोपों पर दिया करारा जवाब, कह डाली बड़ी बातें

Urfi Javed कभी अपने अतरंगी अंदाज तो कभी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने काफी बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड Paras Kalnawat पर पजेसिव होने के आरोप लगाए थे जिसपर अब पारस ने जवाब दिया है.

Latest News
article-main

Urfi Javed : उर्फी जावेद Paras Kalnawat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी आए दिन कभी अपने अतरंगी अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं तो कभी अपने विवादित बयानों को लेकर. इसी कारण वो ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं. उर्फी अक्सर अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के बारे में मीडिया में खुलकर बात करती आई हैं. उन्होंने पारस पर पजेसिव होने का आरोप लगाया था. इसी बीत अब पारस ने उर्फी के बयानों पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कही है.

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) फेम एक्टर पारस कलनावत और उर्फी जावेद कभी रिलेशनशिप में थे. कहा जाता है कि पारस उर्फी को लेकर सीरियस भी थे पर दोनों का रिश्ता काफी जल्दी खत्म हो गया. उर्फी ने पारस पर कई आरोप लगाए थे. इस सभी आरोपों पर अब पारस ने जवाब दिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- 'मेरे अंदर किसी को लेकर कोई गुस्सा नहीं है ना किसी के खिलाफ कोई भी हार्ड फीलिंग है. अगर मुझे किसी से कोई दिक्कत होगी तो मैं उससे सामने जाकर बात करूंगा ना कि किसी और से उनके बारे में खराब बातें बोलूंगा.'

पारस ने आगे कहा, 'जब मैं लोगों को मेरे बारे में बोलते हुए देखता हूं तो मैं इसे बहुत शांति से लेता हूं. मैं मन ही मन सोचता हूं कि यदि यह व्यक्ति मेरे बारे में यह सब कह कर अच्छा फील कर रहा है, तो मैं उसकी खुशी में खुशी ढूंढूंगा. इन सबका मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता.'

पारस इन दिनों काफी सुर्खियां में हैं. ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhla Jaa 10) को साइन करने के तुरंत बाद ‘अनुपमा’ में उनके कॉन्ट्रैक्ट को टर्मिनेट कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें: Anupamaa से इस बड़े एक्टर की हुई छुट्टी? इस बात पर नाराज होकर मेकर्स ने खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

बता दें कि पारस कलनावत और उर्फी जावेद की मुलाकात साल 2017 में सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ के सेट पर हुई थी. यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और कुछ ही समय में उर्फी और पारस ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. शुरुआती दिनों में दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट बनाए रखा और फिर बाद में दोनों ने इसे पब्लिक कर दिया था. दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा चल नहीं पाया और 9 महीने में ये रिश्ता टूट गया.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed का ब्लैक आउटफिट में दिखा सिजलिंग अवतार, इवेंट में किया ऐसा काम, सब रह गए हैरान

तब उर्फी जावेद ने पारस के साथ ब्रेकअप की वजह भी बताई थी. उन्होंने मीडिया में बताया था कि वो और पारस कलनावत एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. पारस को लोगों से मिलना बिल्कुल पसंद नहीं है और एक्ट्रेस पार्टी लवर हैं. इतना ही नहीं, पारस नॉनवेज नहीं खाते हैं और उर्फी को नॉनवेज काफी पसंद है. इस दौरान उर्फी ने अपनी और पारस की जोड़ी को अपोजिट पेयर बताया था और कहा था कि ऐसी स्थिति में ब्रेकअप करना ही सही था. यही नहीं उर्फी ने पारस को पजेसिव कहा था और दावा किया था कि पारस ने अनुपमा के निर्माताओं से उन्हें शो में न लेने के लिए कहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो