Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan से 5 साल के बच्चे ने उम्र पूछकर उड़ा दिए थे होश, कहा - 80 साल में तो...

Amitabh Bachchan लगातार अपने पैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग पर एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. जहां उन्होंने जिक्र किया कि कैसे एक 5 साल के छोटे बच्चे ने उनसे उनकी उम्र पूछ कर हैरान कर दिया था.

Latest News
Amitabh Bachchan से 5 साल के बच्चे ने उम्र पूछकर उड़ा दिए थे होश, कहा - 80 साल में तो...

Amitabh Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द 'कौन बनेगा करोड़पित' (Kaun Banega Crorepati) के नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच वापसी करने वाले हैं. अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई दिलचस्प कहानियां अपने ब्लॉग पर शेयर करते रहते हैं. वह अपने ब्लॉग पर मजेदार बातचीत और दिलचस्प किस्सों से अपने फैंस को रू-ब-रू कराते हैं. उनके फैंस भी अपने पसंदीदा एक्टर की जिंदगी से जुड़ी बातों को जानने के लिए काफी उत्सुक रहे हैं. 

अपने हालिया ब्लॉग में उन्होंने शेयर किया कि कैसे एक पांच साल के बच्चे ने अपनी बातों से अमिताभ बच्चन को हैरान कर दिया था. इस बारे में अपनी बातों को ब्लॉग पर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है. उन्होंने उस वाकये को याद किया जब वह एक एड फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और एक बच्चा उनके पास आया और उनसे उनकी उम्र के बारे में पूछा. जब उन्होंने अपनी उम्र के बारे बच्चे को बताया तो बच्चे का जवाब आया, "आप काम क्यों कर रहे हैं? आपको घर पर चिल करना चाहिए." बच्चे के इस बात सुन कर अमिताभ बच्चन चकित रह गए.

ये भी पढ़ें - Kaun Banega Crorepati 14 में Aamir Khan करेंगे धमाकेदार एंट्री, अपने साथ लाएंगे खास वजह


बिग बी ने लिखा, "काम आपको बुलाता है और क्रिएटिव आइडियाज को प्रेरणा देता है चलते रहने की. बडी या तो चलते रहो या गिव अप कर दो! इसका सामना करें दोस्त या हार मान लें." 

उन्होंने लिखा, "मैं आरबीआई अभियान के लिए काम पर था और सीन में एक छोटा बच्चा था जो लगभग 5 या 6 साल का था.. एक रिहर्सल के बीच में वह मेरी ओर मुड़ा और कहा .. 'क्षमा करें, आप कितने साल के हैं?' मैंने कहा '80'! वो बोला 'अरे! तो काम क्यों कर रहे हो? मेरे दादा-दादी घर बैठे चिल कर रहे हैं.. आप भी वो करो..!!"

उन्होंने आगे लिखा, "मेरे पास उनके लिए कोई जवाब नहीं था.. मुख्य रूप से क्योंकि मैं इस 5 साल के बच्चे की सच्चाई पर चकित था! और दूसरी बात, मेरे पास कोई जवाब नहीं था! इसलिए शूटिंग के अंत में उसे अलविदा कहा, उसके साथ एक तस्वीर ली और उसे एक ऑटोग्राफ दिया."

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही 'कौन बनेगा करोड़पति' के होस्ट के रूप में वापसी करेंगे. मंगलवार को उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर पायजामा पहने अपनी एक मजेदार तस्वीर शेयर की. जहां तक ​​फिल्मों का सवाल है, वह अगली बार अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नागार्जुन के साथ स्क्रीन स्पेस को शेयर करेंगे. यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें - Amitabh Bachchan ने 8 मिनट कर दिखाया ऐसा कमाल, Kartik Aaryan भी नहीं हैं पीछे

इसके अलावा, बिग बी ने परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर और बोमन ईरानी अभिनीत अपनी आने वाली प्रोजेक्ट 'ऊंचाई' की शूटिंग भी पूरी कर ली है. फिल्म की रिलीज डेट का अभी इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement