Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News! पेट की आग के आगे मजबूर हुए यह मशहूर एक्टर, शौचालय साफ करके हो रहा गुजारा!

मलयालम सिनेमा के मशहूर एक्टर Unni Rajan ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी है.

Latest News
article-main

मलयालम एक्टर उन्नी राजन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री में जहां एक तरफ कई लोग रातों-रात स्टार बनते दिख जाते हैं वहीं, दूसरी तरफ कई स्टार्स का एक्टिंग करियर बर्बाद होते हुए भी देखा गया है. वहीं, हाल ही में एक मशहूर एक्टर कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गए हैं. मलयालम फिल्मों (South Films) में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर उन्नी राजन देव (Unni Rajan Dev) ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया है. उन्नी का कहना है कि अब वो अपनी जिंदगी का गुजारा कूड़ा उठाकर करेंगे. उन्होंने इस बारे में खुद सामने आ कर बात की है.

सेल्फी से पेट नहीं भरता

48 वर्षीय राजन फिल्मी बैकग्राउंड से थे उनके पिता अभिनेता राजन पी देव भी जाने-माने अभिनेता थे. पिता के निधन के बाद जब उन्नी ने मलयालम सिनेमा ज्वाइन किया तो कई फिल्मों में छोटे किरदार निभाकर ऐसा कमाल किया कि बेहद कम समय में ही उनका काफी नाम हो गया था. उन्हें इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में गिना जाता था. वहीं, हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब वो अभिनय छोड़कर अब सफाई कर्मचारी बन गए हैं. उनका कहना है कि उन्हें इंडस्ट्री से काफी शोहरत तो मिली लेकिन फैंस के साथ सेल्फी लेने से उनके परिवार का पेट नहीं भरता है.

शौचालयों को साफ करने की जिम्मेदारी

उन्नी कासरगोड के एक छात्रावास में सफाई कर्मचारी की सरकारी नौकरी करेंगे. यहां पर हाल ही में उनका चयन हो गया है और 15 मई से उनकी ज्वाइनिंग भी है. उनकी जिम्मेदारी केरल सरकार के अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा संचालित सरकारी पोस्ट मैट्रिक छात्रावास में 10 शौचालयों को साफ करने की होगी. उन्नी का कहना है कि उन्होंने अपनी इच्छा से इंडस्ट्री छोड़ी है क्योंकि वहां पर उन्हें कई बार काम मिलने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा था. वहीं, सरकारी नौकरी के जरिए घर में हर महीने पैसे आ सकेंगे.

ये भी पढ़ें- Sarika के पास जब खत्म हो चुके थे पैसे, थिएटर से मिल रहे 2 हजार रुपये से चलाती थीं खर्च

पत्नी की आत्महत्या के बाद हुए थे गिरफ्तार

बता दें कि पिछले साल उन्नी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे. उनकी पत्नी प्रियंका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वहीं, प्रियंका के परिवार ने उन्नी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. इसके बाद उन्नी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था. उन्नी राजन ने मलयालम सिनेमा में रक्षाधिकारी बैजू, जनमैथ्रि, मंदारम, आडू जैसी कई मशहूर फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar ने मजबूरी में की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ? विवेक अग्निहोत्री ने लगाई क्लास

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv