Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikrant Rona Box Office: पहले दिन ही दिखा Kiccha Sudeep का जादू, जानें कमा लिए कितने करोड़

Vikrant Rona Box Office Collection: साउथ सिनेमा (South Cinema) के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की फिल्म 'विक्रांत रोणा' के ओपनिंग डे कलेक्शन के आंकड़े सामने आ चुके हैं. इन शुरुआती आंकड़ों को देखें तो टिकट खिड़की पर फिल्म की रफ्तार काफी अच्छी नजर आ रही है.

Latest News
article-main

Vikrant Rona, Kiccha Sudeep: विक्रांत रोणा, किच्चा सुदीप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Vikrant Rona Box Office: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), निरुप भंडारी (Nirup Bhandari) और नीता अशोक (Neetha Ashok) स्टारर फिल्म 'विक्रांत रोणा' (Vikrant Rona) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई है और सोशल मीडिया पर मिल रहे रिएक्शन्स को देखें तो फिल्म को बहुत पसंद भी किया जा रहा है. वहीं, अब 'विक्रांत रोणा' के ओपनिंग डे कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं.

'विक्रांत रोणा' में अभिनेता किच्चा सुदीप पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. वो एक गांव में हो रहे अजीबो-गरीब घटनाओं की पड़ताल करने आता है. इसके बाद यहां पर कुछ ऐसा होता है जिससे सभी की जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है. फिल्म में मेन रोल में किच्चा सुदीप दिखाई दे रहे हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस गेस्ट रोल में दिख रही हैं. इस फिल्म को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें- Ek Villain Returns ने एडवांस बुकिंग में कमा लिए इतने करोड़ रुपये, जानें कितनी होगी फर्स्ट डे कमाई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म विक्रांत रोणा अभिनेता सुदीप किच्चा के करियर की सबसे महंगी फिल्म है. इस फिल्म का बजट पैसा प्रमोशन में भी इस्तेमाल किया गया है. वहीं, पहले की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की बात करें तो bollymoviereviewz.com के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की है. हालांकि ये सिर्फ शुरुआती आंकड़े बताए जा रहे हैं. अभी आधिकारिक आंकड़े सामने आने बाकी हैं.

ये भी पढ़ें- Dunki: Shah Rukh Khan के बाद लीक हुआ Taapsee Pannu का लुक, Photo देखकर लोग हुए हैरान

इस रिपोर्ट के मुताबिक 'विकांत रोणा' दुनिया भर में करीब 40-45 करोड़ रुपये का ग्रॉ कलेक्शन किया है. वहीं, कर्नाटक में फिल्म ने करीब 20-25 करोड़ रुपए कमाए हैं. मलयालम भाषा में फिल्म ने एक करोड़ रुपए कमाए हैं. वहीं, हिंदी बेल्ट में भी फिल्म ने 1 करोड़ कमाए हैं. हालांकि, तेलुगू, तमिल और ओवरसरीज फिल्म कमाई काफी धीमी रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv