Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chalapathi Rao Passes Away: हार्ट अटैक ने ली एक और जान, दिग्गज एक्टर चलपति राव का 78 की उम्र में निधन

Chalapathi Rao Passed Away: दिग्गज कलाकार चलपति राव का निधन हो गया है. एक्टर ने दिल का दौरा पड़ने से 78 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है. तेलुगू फिल्मों के जाने-माने अभिनेता चलपति राव (Chalapathi Rao) का शनिवार रात निधन हो गया. एक्टर के पारिवारिक सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. राव ने 78 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. जानकारी के अनुसार, चलपति राव को उनके घर पर ही हार्ट अटैक आया, जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इधर, इस खबर के सामने आते ही फिल्मी गलियारों में मातम पसर गया है. 

बता दें कि राव ने 600 से अधिक फिल्मों में विभिन्न यादगार किरदार निभाए थे. उनके बेटे रवि बाबू भी टॉलीवुड (तेलुगू फिल्म उद्योग) में एक्टर, निर्देशक और निर्माता हैं. हालांकि, अब यूं सिर से पिता का साया उठ जाने के बाद रवि बाबू पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. चलपति राव अपने पीछे पत्नी और दोनों बच्चों का रोता-बिलखता छोड़ गए हैं.  

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide: मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में हुआ तुनिषा का पोस्टमार्टम, मौत को लेकर उठ रहे कई सवाल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राव पिछले काफी समय से बिमार चल रहे थे. स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते उन्होंने लंबे वक्त से एक्टिंग की दुनिया से भी दूरी बना ली थी. अब उनके इस तरह हमेशा कि लिए अलविदा कह जाने से परिजन सदमे में हैं. 

दिग्गज एक्टर की मौत की खबर आने के बाद से ट्विटर सहित अन्य सोशल मीडिया हैंडल पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है. फैंस के साथ-साथ तमाम बड़े सितारे अपने-अपने ट्वीट्स के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कई लोगों ने फिल्मी जगत में उनके योगदान को हमेशा याद रखने की बात कही तो वहीं, कई फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों से उनके पुराने वीडियो साझा कर दुख जाहिर किया है. 

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Last Video: मौत को गले लगाने से पहले गुमसुम सी थीं तुनिषा शर्मा, आखिरी वीडियो में चेहरे पर दिखा दर्द   

खलनायक का किरदार निभाकर भी जीता दिल

गौरतलब है कि चलपति राव को तेलुगु सिनेमा में उनकी कॉमेडी और खलनायक की भूमिकाओं के लिए जाना जाता था. राव ने एनटी रामाराव, कृष्णा, अक्किनेनी नागार्जुन, चिरंजीवी और वेंकटेश की फिल्मों में सहायक अभिनेता और खलनायक के रूप में कई तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया था. इसके अलावा राव ने साक्षी (1966), ड्राइवर रामुडू (1979), वज्रम (1995) के अलावा सलमान खान की फिल्म किक (2009) सहित अनगिनत फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो