Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Deverakonda से शादी करने को तैयार हैं Rashmika Mandanna? इस वायरल पोस्ट से मिल गई बड़ी हिंट

एक वायरल पोस्ट पर Rashmika Mandanna के रिएक्शन में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस ने Vijay Deverakonda के साथ शादी करने की हिंट दे डाली है. क्या है मामला.

Latest News
Vijay Deverakonda से शादी करने को तैयार हैं Rashmika Mandanna? इस वायरल पोस्ट से मिल गई बड़ी हिंट

Vijay Deverakonda, Rashmika Mandanna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ से लेकर बॉलीवुड में छा चुकीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. बीते साल वो ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल (Animal) में नजर आईं थीं और अब वो जल्द ही पुष्पा 2 (Pushpa 2) में जलवा दिखाने को तैयार हैं. वहीं एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) संग अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. दोनों ने खुलकर कभी इसपर कुछ नहीं कहा पर आए दिन कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उनके फैंस को हिंट मिल जाती है. हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस के एक कमेंट ने उनकी शादी को लेकर ईशरा किया है.   

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. दर्शकों को उनकी जोड़ी काफी पसंद है, जिसके कारण कई बार दोनों की डेटिंग और तो और शादी की खबरें भी सामने आती रही हैं. एक बार फिर रश्मिका ने विजय को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा था रश्मिका का हसबैंड कैसा होना चाहिए. फैन पेज ने लिखा उनका पति VD की तरह होना चाहिए. इसपर रश्मिका ने जवाब दिया 'यह बहुत सच है.' बस फिर क्या है उनके फैंस ने इसको हिंट के रूप में लिया है.


ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna अब नहीं दिखाएंगी अपना चेहरा? सेल्फी शेयर कर श्रीवल्ली ने दिया फैंस को झटका


फरवरी में उठी थी सगाई की अफवाह

इससे पहले फरवरी के महीने में दोनों स्टार्स की सगाई होने को लेकर भी खबरें सामने आई थीं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक विजय देवरकोंडा और रश्मिका फरवरी में सगाई करने वाले थे और इसी के साथ अपने रिश्ते की घोषणा करने का प्लान कर रहे थे. वहीं इन खबरों को लेकर अब विजय ने चुप्पी तोड़ते हुए इसे खारिज कर दिया था. 


ये भी पढ़ें: क्या फरवरी में Rashmika Mandanna से सगाई करने वाले Vijay Deverakonda? Arjun Reddy ने बताई सच्चाई


इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर 

बता दें कि रश्मिका और विजय दो फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. एक गीता गोविंदम है और दूसरी डियर कॉमरेड है. इन दोनों फिल्मों में रश्मिका और विजय की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement