Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2 के मेकर्स का डबल धमाका, Allu Arjun के साथ धमाल मचाएंगे Ram Charan!

Pushpa 2 के मेकर्स ने अब फैंस को डबल गिफ्ट दे दिया है. कहा जा रहा है कि फिल्म में Allu Arjun के साथ-साथ सुपरस्टार Ram Charan भी नजर आने वाले हैं.

Latest News
Pushpa 2 के मेकर्स का डबल धमाका, Allu Arjun के साथ धमाल मचाएंगे Ram Charan!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. पुष्पा ने आते ही बॉक्स ऑफिस ऐसा धमाल मचाया था जिसकी धूम आज तक कायम है. यही वजह है कि फैंस अब बड़ी ही बेसबरी के साथ इसके दूसरे पार्ट 'पुष्पा: दर रूल' (Pushpa 2: The Rule) के इंतजार में हैं. मेकर्स काफी पहले ही फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर अनाउंसमेंट कर चुके हैं. इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसके बारे में सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
अल्लू अर्जुन कल यानी 12 दिसंबर से फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इसके अलावा कहा जा रहा है कि पुष्पा: दर रूल में अब डबल धमाका होने वाला है. जी हां, खबरों की मानें तो इस बार फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ-साथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- Virat-Anushka Anniversary: जब विराट का जोक सुन भड़क गईं थी अनुष्का, बुरी तरह घबरा गए थे क्रिकेटर  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकुमार सुपरस्टार राम चरण का इस फिल्म में कैमियो करवाने जा रहे हैं. हालांकि, इसे लेकर अभी किसी तरह का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. 

राम चरण इससे पहले सुकुमार के साथ उनकी पिछली फिल्म 'रंगास्थलम' में नजर आ चुके हैं. पुष्पा की तरह ही निर्देशक की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वहीं, 'आरआरआर' (RRR) की सफलता के किस्सों से तो हर कोई वाकिफ है ही. ऐसे में अगर दोनों सुपरस्टार एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे तो धमाल मचना तो लाजमी है. यही वजह है कि पुष्पा के दूसरे पार्ट को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट अब चार गुना ज्यादा बढ़ गई है. 

फिल्म के पहले पार्ट की तरह ही इसके दूसरे पार्ट में भी अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम भूमिका में नजर आएंगी. 'पुष्पा: दर रूल' अगले साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. वहीं, मेकर्स को पूरी उम्मीद है कि पार्ट 1 की तरह ही पार्ट 2 भी आते ही बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देगा. 

यह भी पढ़ें- Milind Soman को बर्तन धोने वाले लिक्विड का ऐड करना पड़ा भारी, भड़के लोग बोले- बहुत गलत किया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement