Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेसुरा गाने पर ट्रोल हुईं Twinkle Khanna, फैन्स बोले- कहीं Akshay Kumar बेहोश न हो जाएं

ट्विंकल खन्ना का यह वीडियो लोगों के लिए हंसी की वजह बन चुका है. गाना बेसुरा है लेकिन लोग इसे इग्नोर नहीं कर पा रहे. 

बेसुरा गाने पर ट्रोल हुईं Twinkle Khanna, फैन्स बोले- कहीं Akshay Kumar बेहोश न हो जाएं

twinkle khanna song video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस और ऑथर Twinkle Khanna एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. यूं तो वह ज्यादातर गंभीर ही नजर आती हैं लेकिन इस वीडियो में मस्ती में गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि ट्विंकल हाथ में चाय का कप लिए गाना गा रही हैं. वह माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सलमान खान की फिल्म 'Saajan' का गाना 'मेरा दिल भी कितना पागल है' गा रही हैं. उनके सामने एक लड्डू की प्लेट रखी थी इसे देखते हुए वह गाने की लिरिक्स बदल देती हैं और 'कहने से डरता है' की जगह 'खाने से डरता है' गा रही हैं. उनका यह वीडियो लोगों के लिए हंसी की वजह बन चुका है. गाना बेसुरा है लेकिन लोग इसे इग्नोर नहीं कर पा रहे. 

इस वीडियो के साथ ट्विंकल ने जो कैप्शन लिखा है उससे साफ है कि वह अपनी डाइटिंग से कितनी दुखी हो चुकी हैं. उन्होंने लिखा, 'खाने के लिए या नहीं खाने के लिए यह एक ऐसा सवाल है जिससे हेमलेट को जूझना नहीं पड़ा क्योंकि किसी ने उसे नाश्ते के लिए लड्डू नहीं दिए.' इसके आगे ट्विंकल ने अपने फैंस पूछा कि जानते हुए भी कि आप बेसुरा गाते हैं आप में से कितने लोग गाना पसंद करते हैं.

अब ट्विंकल के फैन्स ने अपने जवाब तो दिए ही साथ में उन्हें भी गाना बंद करने की सलाह दी. कुछ ने तो यह भी कह दिया कि चुप हो जाओ चाहे वह बदले में कुछ भी मांग लो. वहीं ताहिरा कश्यप को ट्विंकल की परफॉर्मेंस काफी मजेदार लगी. 

 

ये भी पढ़ें:

1- करोड़पति हैं Anushka Sharma के bodyguard, 1 करोड़ से ज्यादा का है पैकेज 

2- 10 रिकॉर्ड जो बनाते हैं Indian Film Industry को दुनिया में Number-1

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement