Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Soha Ali Khan ने क्यों शेयर की अपनी बच्ची के कमरे की CCTV फुटेज?

इस वीडियो को अभी तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही वीडियो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

article-main

Soha ali khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Soha Ali Khan ने सोशल मीडिया पर अपने घर की सीसीटीवी फुटेज शेयर की है. नहीं उनके घर में कोई चोरी नहीं हुई है बल्कि अपनी बेटी के रूम की एक मजेदार सी वीडियो दिखाने के लिए सोहा ने यह सीसीटीव फुटेज शेयर की. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि सोहा अपनी बेटी को पालने में सुलाने जाती है लेकिन बच्ची को लेटाते हुए वह अपना बैलेंस खो देती हैं और गिरने वाली होती हैं. अच्छी बात यह है कि सोहा जल्द ही बैलेंस बना लेती हैं और गिरने से बच जाती हैं. 

वीडियो शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा, जब आपको पता है बेबी के सोने का टाइम हो गया है. सोहा का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही वीडियो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. सोहा के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह का कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो की तुलना पैरानॉर्मल एक्टिविटी दिखाने वाले वीडियो की तरह बताया तो वहीं एक अन्य यूजर ने इसे भूतिया कहा है. बता दें कि सोहा अली खान अक्सर अपनी बेटी इनाया के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोहा अली खान ने साल 2004 में फिल्म 'दिल मांगे मोर' से बॉलीवुड में डेब्यू क‍िया था. उनकी अच्छी फिल्मों में बंगाली फिल्म 'अंतर महल (2005)' और 'रंग दे बसंती (2006)' जैसे नाम शामिल हैं. हाल ही में वह 'कौन बनेगी शिखरवटी' में भी नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें:

1- अपने खास दोस्त की वजह से Bigg Boss 15 के ग्रैंड फिनाले में शामिल होंगी Shehnaaz gill

2- Taarak Mehta: बबीता जी को टक्कर दे रही हैं शो की नई एक्ट्रेस, देखें Arshi Bharti की ग्लैमरस Photos

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv