Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेबकतरी निकली बॉलीवुड एक्ट्रेस Rupa Dutta, डायरी में लिखती थी चोरी किए पैसों का हिसाब

बंगाली फिल्म अभिनेत्री रूपा दत्ता को पुलिस ने पॉकेटमारी के आरोप में अरेस्ट किया है. पूछताछ में पुलिस के सामने कुछ हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस रूपा दत्ता को कोलकाता इंटरनेशनल बुक फेयर से महिलाओं के पर्स चुराने के मामले में पुलिस ने अरेस्ट किया है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, पूछताछ में अभिनेत्री ने पर्स चुराने की बात कबूल कर ली है. इतना ही नहीं पुलिस ने उनके पास से एक डायरी भी बरामद की है जिसमें चोरी किए गए पैसों का हिसाब लिखा गया है. 

पहले भी कई बार कर चुकी हैं जेब काटने का काम 
पुलिस पूछताछ में Rupa Dutta से जुड़ी एक और हैरान करने वाली घटना सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री ने कबूल किया है कि वह पहले भी कई बार ऐसे वारदात अंजाम दे चुकी हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि वह चोरी करने की मंशा से कई बार भीड़-भाड़ वाले इलाके में जाती रही हैं और उन्होंने पर्स चुराए हैं. कोलकाता बुक फेयर आने के पीछे भी उनकी यही मंशा थी. अब तक मिली जानकारी के आधार पर माना जा रहा है कि शायद रूपा भी क्लिप्टोमैनिया की मरीज हैं. 

पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस Rupa Dutta पर लगा चोरी का आरोप, कभी अनुराग कश्यप पर लगाए थे गंभीर आरोप

डायरी में रखती थी चुराए पैसों का हिसाब 
कोलकाता की स्थानीय मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो रुपा ने पुलिस के सामने चोरी की बात कबूल की है. साथ ही, उन्होंने यह भी माना है कि चोरी के पैसों का हिसाब करने के लिए उनकी एक डायरी है. डायरी में वह चुराए गए पूरे पैसे का हिसाब रखती हैं. 

क्या क्लिप्टोमैनिक हैं अभिनेत्री?
रूपा दत्ता के व्यवहार और चोरी करने की आदत को देखकर लग रहा है कि शायद वह क्लिप्टोमैनिक हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर उनकी ओर से इसे स्वीकार नहीं किया गया है. दत्ता इससे पहले टीएमसी सरकारी की आलोचना करने और अनुराग कश्यप पर मी टू के आरोप लगाने की वजह से भी चर्चा में रही थीं.   

पढ़ें: Radhey Shyam ने दो दिन में कमाए 100 करोड़, इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv