Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: रानू मंडल ने पुष्पा के गाने Srivalli पर किया मजेदार डांस, हाथ में डंडा- गले में गमछा

Ranu Mondal ने Pushpa के मशहूर गाने Srivalli पर धमाकेदार डांस किया है जो इंटरनेट पर तहलका मचाता दिखाई दे रहा है.

Latest News
VIDEO: रानू मंडल ने पुष्पा के गाने Srivalli पर किया मजेदार डांस, हाथ में डंडा- गले में गमछा

रानू मंडल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) बॉक्स ऑफिस पर जितनी बड़ी हिट साबित हुई है इस फिल्म के गाने भी उतने ही पॉप्युलर हुए हैं. इस फिल्म के गाने श्रीवल्ली (Srivalli) पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ- साथ फैंस भी कई सेलेब्रिटीज इस पर रील बनाकर शेयर करते नजर आ रहे हैं. वहीं, हाल ही में एक वक्त पर इंटरनेट सेंसेशन रह चुकीं रानू मंडल ने भी इस पर मजेदार डांस किया है. रानू मंडल (Ranu Mondal) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो हाथ में डंडा लिए और गले में गमछा डाले दिख रही हैं.

वायरल हुआ वीडियो

रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो हाथ में डंडा लिए, गले में गमछा डाले डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में बैकगाउंड में 'पुष्पा' का गाना 'श्रीवल्ली' सुनाई दे रहा है. रानू मंडल का ये वीडियो देखकर मालूम होता है कि वो अपनी मस्ती में डूबी हुई थीं और किसी ने चुपके से वीडियो ले लिया. इस वीडियो में रानू, अल्लू अर्जुन वाला डांस स्टेप भी कर रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा रानू का यह वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- जब Hizab पर एक्ट्रेस सना खान ने खुलकर की बात, धर्म के लिए छोड़ा था शोबिज

ये भी पढ़ें- Aditya Pancholi ने होटल में बुलाकर पीटा- गालियां दीं, मशहूर निर्देशक ने लगाए गंभीर आरोप

गाया था कच्चा बादाम

कुछ दिनों पहले एक ऐसे ही ट्रेंड पर भी रानू मंडल शामिल हुई थीं. उन्होंने 'कच्चा बादाम' गाकर सभी को हैरान कर दिया था. बता दें कि एक वक्त पर रानू रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाया करती थीं. एक बार किसी शख्स ने उनका एक वीडियो बनाकर शेयर कर दिया तो वो रातोंरात इंटनेट सेंसेशन बन गई थीं. उनकी किस्मत ऐसी चमकी थी कि उन्हें सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया थी.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement