Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्टाइल बना मुसीबत, ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में VIRAL हुई Rakul Preet Singh की ऐसी PHOTOS

रकुल ने एक मैक्सी ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस का फैब्रिक बहुत ही पतला था. जैसे ही वह लाइट में आईं तो ड्रेस का फैब्रिक ट्रांसपेरेंट हो गया.

स्टाइल बना मुसीबत, ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में VIRAL हुई Rakul Preet Singh की ऐसी PHOTOS

Rakul Preet singh oops moment

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेसेज कई बार अपने स्टाइल की वजह से मुश्किल सिचुएशन में फंस जाती हैं. हाल में Rakul Preet Singh अपनी स्टाइलिश ड्रेस की वजह से परेशान हो गईं. यह ड्रेस इतनी ट्रांसपेरेंट थी कि उनके इनरवीयर साफ नजर आ रहे थे.

रकुल ने एक मैक्सी ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस का फैब्रिक बहुत ही पतला था. जैसे ही वह लाइट में आईं तो ड्रेस का फैब्रिक ट्रांसपेरेंट हो गया और थोड़ी अनकंफर्टेबल सिचुएशन बन गई. 

 

जैकी भगनानी से डेटिंग की है चर्चा

पिछले कुछ समय से रकुल प्रीत और Jacky Bhagnani की डेटिंग की खबरें आ रही थीं. इस खबर पर मुहर तब लगी जब जैकी ने रकुल के बर्थडे पर एक तस्वीर शेयर की. इसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे थे. बता दें कि जैकी भगनानी जाने माने प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे हैं. जैकी ने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर हीरो की थी. उन्होंने FALTU, मित्रों जैसी कुछ फिल्में की. इसके बाद वह प्रोडक्शन में आ गए. बतौर प्रोड्यूर उनका नाम 'सरबजीत', 'कुली नंबर 1', 'दिल जंगली', 'वेलकम टू न्यूयॉर्क', 'बेल बॉटम जैसी फिल्मों से जुड़ा. 

ये भी पढ़ें:

1- Casting Couch का सामना कर चुकी हैं Divyanka Tripathi, ऑफर न मानने पर मिली थी धमकी

2- VIDEO: Salman khan के दादा-दादी से लेकर मौसा-मौसी तक से मिलना है तो देखें Dance with me

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement