Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oscars 2022 Video: स्टेज पर बेस्ट एक्टर Will Smith ने जड़ा होस्ट को थप्पड़, जानिए किस बात पर आया गुस्सा

Oscars 2022 से एक वीडियो सामने आया है जिसमें हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Will Smith, होस्ट को थप्पड़ जड़ते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Oscars 2022 Video: स्टेज पर बेस्ट एक्टर Will Smith ने जड़ा होस्ट को थप्पड़, जानिए किस बात पर आया गुस्सा

oscars 2022, Will smith, Chris Rock 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्कर 2022 (Oscars 2022) से विनर्स का नाम सामने आने का सिलसिला जारी है. वहीं, तीन सालों बाद हो रहे इस ग्रैंड इवेंट से कई वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं. वहीं, इन सबके बीच ऑस्कर अवॉर्ड्स इवेंट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कई लोग हैरान रह गए हैं. इस वीडियो में हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और इस साल बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले विल स्मिथ (Will Smith), ऑस्कर होस्ट कर रहे क्रिस रॉक (Chris Rock) को जोरदार थप्पड़ जड़ते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में थप्पड़ की अवाज भी साफ सुनाई दे रही है.

विल को आया गुस्सा

94वें अकादमी अवॉर्ड्स का आयोजन लॉस एंजलिस के डॉल्बी थिएटर में किया गया है. इस दौरान शो से एक वीडियो सामने आया है जिसमें विल स्मिथ गुस्से में स्टेज पर चढ़कर जाते हैं और सीधा होस्ट को थप्पड़ जड़ देते हैं. वहीं, होस्ट क्रिस रॉक ये विल को गुस्से में देखकर हैरान रह जाते हैं लेकिन फिर भी हंसते हुए एक्सेप्ट करते हैं कि उन्हें विल ने पीट दिया है. बताया जा रहा है कि विल को क्रिस के एक जोक पर गुस्सा आया था जो उन्होंने विल की पत्नी Jada पर किया था. वीडियो में क्रिस को थप्पड़ पड़ने की आवाज भी साफ सुनाई दे रही है. यहां देखें धमाकेदार वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Oscars 2022 Live Update: ऑस्कर में Dune का जलवा, यहां देखें विनर्स की LIST

ये भी पढ़ें- इस फिल्म ने जीता बेस्ट फिल्म का Oscars Award ? ऐलान से घंटों पहले ही उड़ी अफवाह

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को देखकर जहां एक तरफ कई लोग हैरान हैं वहीं, दूसरी तरफ कई ऐसा भी मान रहे हैं कि ये क्रिस और विल का ऑडिएंस को एंटरटेन करने का पैंतरा भी हो सकता है. हालांकि, वीडियो में देखकर मालूम होता है कि विल को काफी गुस्सा आ गया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement