Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या हिंदी Film Makers के पास खत्म हो गई हैं कहानियां? एक के बाद एक 9 Remake आएंगे इस साल

शायद फिल्म मेकर्स दर्शकों पर भरोसा नहीं कर रहे और पहले चल चुके हिट फॉर्मुला के इर्द-गिर्द ही घूम रहे हैं.

Latest News
article-main

Hrithik Roshan vikram vedha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक दौर था जब गुलजार, जावेद अख्तर, सलीम खान, गुलशन नंदा जैसे लेखक फिल्में लिखा करते थे. लोग केवल लेखक के नाम पर भी फिल्में देखने पहुंच जाया करते थे. धीरे-धीरे कहानियों का पैटर्न बदला फिर राम गोपाल वर्मा, इम्तियाज अली, अनुराग कश्यप जैसे नए कलाकार आए और कहानियों का रंग-रूप बदलता गया लेकिन पिछले कुछ समय से एक नया ही चलन चल पड़ा है. यह ट्रेंड है साउथ की फिल्मों के रीमेक बनाने का. यह ट्रेंड कोई नया नहीं है लेकिन इसने अब इतना जोर पकड़ा है कि ऐसा लग रहा है मानो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कहानियों का अकाल पड़ गया है. 

शायद फिल्म मेकर्स दर्शकों पर भरोसा नहीं कर रहे और पहले चल चुके हिट फॉर्मुला के इर्द-गिर्द ही घूम रहे हैं. हम पहले रेडी, वांटेड, दृश्यम जैसी फिल्में देख चुके हैं और इस साल तो एक के बाद एक केवल रीमेक ही अनाउंस हो रहे हैं. इस हिसाब से अबकी बार आपको एक, दो या तीन नहीं बल्कि नौ रीमेक फिल्में देखने को मिलने वाली हैं.

1- Hrithik Roshan और सैफ अली खान तमिल ब्लॉक बस्टर Vikram Vedha के रीमेक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके ओरिजिनल वर्जन में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे.

2- Sanya Malhotra और Rajkumar Rao तेलुगू ब्लॉक बस्टर Hit की रीमेक में नजर आएंगे. तेलुगू फिल्म में विश्वक सेन और रुहानी शर्मा लीड रोल में थे.

3- Ekta Kapoor कन्नड़ थ्रिलर U Turn को प्रोड्यूस करने वाली हैं. इसमें आलया एफ लीड रोल में होंगी.

4- Ajay Devgan और प्रोड्यूसर साथ मिलकर तेलुगू फिल्म Naandhi का रीमेक बनाएंगे.

5- Janhvi Kapoor मलयालम फिल्म Helen के रीमेक में नजर आएंगी. मलयालम वर्जन में अन्ना बेन लीड रोल में थीं उन्हें अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब तारीफें मिली थीं.

6- Ranveer Singh तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म Anniyan के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. यह फिल्म साल 2005 में आई थी. इसमें साउथ के स्टार विक्रम लीड रोल में थे.

7- Arjun Kapoor Comali के रीमेक में नजर आएंगे. यह फिल्म तमिल भाषा की एक हिट फिल्म है. इसमें जयराम रवि और काजल अग्रवाल लीड रोल में थे.

8- Kartik Aryan, शहजादा को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo का हिंदी वर्जन होगी. इस फिल्म के शुरू होते ही कंट्रोवर्सी शुरू हो गई है. ओरिजनल फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्म को हिंदी में रिलीज करने का फैसला ले लिया है. खबर है कि यह हिंदी वर्जन 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर आएगा. 

9- मुंबईकर नाम से जिस फिल्म की चर्चा चल रही है वह तमिल फिल्म Maanagaram का रीमेक है. इस फिल्म में Vikrant Messey, Vijay Sethupathi अहम रोल में हैं. विजय की यह पहली हिंदी फिल्म होगी.

 

यह भी पढ़ें: VIDEO: Kapil Sharma ने नशे में किया था Ginni Chatrath को प्रपोज

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो