Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ileana D'Cruz Fashion Fail: उल्टा पड़ गया स्टाइल, वाह की जगह लोग बोले यह क्या?

इलियाना बेहद टाइट वनपीस पहनकर बाहर निकली थीं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि यह स्टाइलिश लगने की जगह भद्दा लग रहा था.

Ileana D'Cruz Fashion Fail: उल्टा पड़ गया स्टाइल, वाह की जगह लोग बोले यह क्या?

Bollywood actress ileana dcruz

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज कभी-कभी ड्रेसेज सिलेक्ट करने के मामले में कच्चे काम कर जाती हैं. एक तरफ जहां उनके स्टाइल पर सबकी नजर रहती है वहीं दूसरी तरफ उनकी गलतियां भी आसानी से हाईलाइट हो जाती हैं. हमें अक्सर ही ऐसी तस्वीरें देखने को मिलती हैं जिनमें एक्ट्रेसेज की फैशन मिस्टेक साफ नजर आती है.

हाल में Ileana D'Cruz ने ऐसी ही गलती की और अब उनकी तस्वीर वायरल हो रही है. दरअसल इलियाना बेहद टाइट वनपीस पहनकर बाहर निकली थीं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि यह स्टाइलिश लगने की जगह भद्दा लग रहा था.

क्यों गलत चॉइस बन गई यह ड्रेस

इस ड्रेस की सबसे बड़ी कमी इसका फैब्रिक है. एक्सपर्ट्स के मुताबिक कॉटन या दूसरे मिक्स क्वालिटी के फैब्रिक कभी स्किन पर नहीं चिपकते ऐसे में आप टाइट ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं लेकिन हल्के फैब्रिक की ड्रेस के साथ कभी ऐसा एक्सपेरिमेंट न करें. क्योंकि यह स्किन से चिपक जाते हैं और फिर हवा चलने पर चिपक जाते हैं या लाइट पड़ने पर बहुत रिवीलिंग हो जाते हैं. वैसे बता दें कि यह इलियाना की पुरानी तस्वीर है.


आजकल क्या कर रही हैं इलियाना डिक्रूज

वर्कफ्रंट पर बात करें तो पिछली बार इलियाना फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आई थीं. इसमें वह एक जर्नलिस्ट के रोल में थीं और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे. इलियाना जल्द ही 'अनफेयर एंड लवली' (Unfair And Lovely) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा इलियाना रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी अहम भूमिकाओं में होंगे. 

ये भी पढ़ें:

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी मनमोहक फोटोज, जानिए फैंस ने क्या कहा?

PHOTOS: Kundali Bhagya फेम Mansi Srivastava की धमाकेदार बैचलर पार्टी, पहुंचीं नामी टीवी एक्ट्रेस

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement