Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupamaa: एक और धमाकेदार ट्विस्ट की तैयारी, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लौटेगी ये लड़की

Anupamaa में एक बड़े ट्विस्ट की तैयारी हो रही है और इस बार एक पुराने किरदार की वापसी को लेकर खबरें आ रही हैं.

Latest News
article-main

अनुपमा टीवी शो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर शो अनुपमा (Anupamaa) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. इस शो में आए नए ट्विस्ट और टर्न इसे टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बनाए रखते हैं. बीते दिनों ये शो अनुज-अनुपमा (Anuj-Anupama) की शादी के ट्रैक को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में रहा. वहीं, अब इस शो में एक और धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है. अनुज-अनुपमा की जिंदगी में एक लड़की लौटने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये लड़की शो पर एक बड़ा हंगामा लेकर आएगी. ये लड़की पहले भी इस शो पर नजर आ चुकी है.

दरअसल, इस शो पर एक्ट्रेस अनेरी वजानी की वापसी होने वाली है. अनुपमा में उन्होंने मालविका कपाड़िया का किरदार निभाया था. कुछ समय पहले ही उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में हिस्सा लेने के लिए शो से ब्रेक लिया था. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब उन्होंने इशारा दे दिया है कि वो जल्द ही शो पर वापसी करने वाली हैं. वो KKK 12 से जैसे ही वापस आएंगी फौरन 'अनुपमा' में एंट्री मार लेंगी.

 

 

ये भी पढ़ें- Anupama के एक्स पति वनराज एक समय थे सुपर मॉडल, शेयर की थ्रोबैक फोटो

ये भी पढ़ें- Anupamaa: शादी के बाद बदल गया Rupali Ganguly का लुक, ग्लैमरस फोटोज देख फैंस के उड़े होश

बताया जा रहा है कि इस बार की एंट्री पहले से ज्यादा धमाकेदार होने वाली है. इंडिया फोरम को दिए गए इंटरव्यू में अनेरी वजानी ने इस बात का जिक्र किया है कि वह आगे चलकर लीड रोल निभाना पसंद करेंगी. उन्होंने कहा- 'मेरे पास अभी खतरों के खिलाड़ी 12 है. आप भी नहीं जानते हैं कि क्या पता आगे शो अनुपमा में मुक्कू की वापसी हो जाए. आगे देखते है कि मेरे लिए क्या होगा'. अनेरी ने 'अनुपमा' के सेट पर बिताए अपने आखिरी दिनों को याद कर बताया कि वो इमोशनली इस शो से जुड़ी हुई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv