Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Satish Kaushik Death: दिल्ली पुलिस ने खंगाली फार्महाउस की गेस्ट लिस्ट, ढूंढी 'दवाइयां'

Satish Kaushik Death Case: सतीश कौशिक की मौत के मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है कि उस फार्म हाउस से कुछ 'दवाएं' मिली हैं.

Satish Kaushik Death: दिल्ली पुलिस ने खंगाली फार्महाउस की गेस्ट लिस्ट, ढूंढी 'दवाइयां'

Satish Kaushik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म अभिनेता और निर्माता सतीश कौशिक की मौत का मामला हर दिन संदिग्ध होता जा रहा है. अब दिल्ली पुलिस ने कहा है कि मौत के असली कारणों का पता लगाने के लिए उसे विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस के मुताबिक, जिस फार्म हाउस पर सतीश कौशिक की मौत हुई है वहां से कुछ 'दवाएं' भी मिली हैं. इसके अलावा, एक ऐसे कारोबारी के भी उस पार्टी में शामिल होने की खबर है जो एक मामले में वॉन्टेड चल रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की एक टीम उस फार्म हाउस में गई जहां पार्टी हुई थी. इस फार्म हाउस की छानबीन में पुलिस को कुछ दवाएं मिली हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, यह पार्टी एक कारोबारी के फार्म हाउस पर आयोजित की गई थी. इस पार्टी में एक ऐसा कारोबारी भी शामिल था जो पहले से एक केस में वॉन्टेड है. पुलिस इस पार्टी में आए मेहमानों की लिस्ट की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- Satish Kaushik Funeral पर मुंह छुपाकर रोए Salman Khan, वीडियो देखकर निकले फैंस के आंसू

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई सतीश कौशिक की मौत
रिपोर्ट के मुताबिक, वह कारोबारी सतीश कौशिक की मौत के बाद से ही फरार चल रहा है. आपको बता दें कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रहे सतीश कौशिक बिल्कुल ठीक थे और होली के ठीक पहले वह पार्टी कर रहे थे. शुक्रवार को अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई. उनकी मौत के बाद से बॉलीवुड जगत में सन्नाटा पसर गया है.

यह भी पढ़ें: Satish Kaushik मौत से पहले फार्महाउस में कब पहुंचे, कैसे बिगड़ी तबीयत? 

शुक्रवार को ही सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया. परिवार, दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स ने एक्टर को अंतिम विदाई दी. उनके अंतिम दर्शन के दौरान अनुपम खेर काफी गमगीन दिखे. वो अपने दोस्त के पार्थिव शरीर के पास बैठे दिखाई दिए और फूट फूटकर रोते नजर आए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement