Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Impossible 7 Twitter Review: 61 साल के Tom Cruise के एक्शन ने जीता फैंस का दिल, जानें कैसी है फिल्म

Mission Impossible 7 Twitter Review: फिल्म मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन के रिलीज होते ही लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिए हैं. आइए आपको बताते हैं कैसी है फिल्म.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की फ्रेंचाइजी मूवी मिशन इंपॉसिबल का सातवां पार्ट आज रिलीज हो चुका है. आपको बता दें कि इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 1996 में 22 मई को रिलीज की गई थी. उसके बाद साल दर साल इसके कहीं भाग आए. मिशन इंपॉसिबल 7 को हाल ही में रिलीज किया गया है. इस फिल्म को मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन नाम दिया गया है और इसका अगला पार्ट अगले साल 28 जून को रिलीज होगा. फिल्म के रिलीज होने के बाद से लोगों ने ट्विटर पर अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिए हैं. आइए आपको बताते हैं कैसी है फिल्म और लोगों के दिलों में कितनी खरी उतरी.

कहां से शुरू कहां को खत्म होती है ये फिल्म
क्रिस्टोफर मैकक्वेरी के लेखन और डायरेक्शन में बनी मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन में हिट फ्रेंचाइजी एक्टर ने वापसी की है. फिल्ममेकर क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने इससे पहले 2015 में Mission: Impossible –Rogue Nation और 2018 में Mission Impossible –Fall Out (2018) को डायरेक्ट किया था. इन दोनों कहानी में टॉम क्रूज़ को आईएमएफ एजेंट एथन हंट के रूप में पेश किया था. जो अपनी टीम के साथ, मानव जाति के लिए एक बड़ा खतरा पैदा करने वाले एआई से लड़ने के लिए एक अपनी डेंजर्स जर्नी शुरू करता है. जैसे ही  मिशन इंपॉसिबल 7 देशभर में रिलीज हुई तो जो दर्शक इसे पहले ही देख चुके थे, उन्होंने इस फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया के जरिए अपने रिएक्शन दिए हैं.

मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन देखें या नहीं
मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन को देखने के बाद कई यूजर्स का कहना है कि यह फिल्म दर्शकों को पहले की तरह आप सभी के अंदर जोश और उत्साह को भर देगी. फिल्म को लेकर एक यूजर लिखते हैं कि 'मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन माइंड ब्लोइंग है. मेकर्स ने बड़े ही ध्यान के साथ फिल्म की हर कड़ी पर काम किया है. वहीं फिल्म से टॉम क्रूज की एक छोटी सी क्लिप को शेयर करते हुए एक दूसरे यूजर लिखते हैं कि 'उनके जैसा कोई नहीं है. बस इसी सीन के लिए फिल्म देखनी पड़ेगी. टॉम क्रूज़ आप लेजेंड हैं.' एक अन्य यूज़र लिखते हैं कि 'मुझे यह फिल्म काफी अच्छी लगी. इस फिल्म ने मुझे कहीं भी अलग नहीं होने दिया शुरू से लेकर अंत तक मुझे बांधे रखा और यह फिल्म काफी शानदार है.'

 

वहीं एक और यूजर लिखते हैं कि 'बड़े पर्दे पर टॉम क्रूज़ को तेजी से दौड़ते हुए देखना हमेशा एक एक्साइटिंग एक्पीरियंस होता है.. फिल्म में बहुत अच्छे एक्शन सिक्वेंस भी हैं.

 

फुल ओन एक्शन मूवी है MI 7
मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन, Spy Action फिल्म में हेले एटवेल, विंग रैम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, एसाई मोरालेस, वैनेसा किर्बी, पोम क्लेमेंटिएफ़ और हेनरी ज़ेर्नी जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म भारत में भी रिलीज हो चुकी है. फिल्म देखने से पहले ही यूजर्स चाहे तो ट्विटर पर लोगों के रिव्यू भी देख सकते हैं उसके बाद में तय कर सकते हैं कि फिल्म देखें या नहीं.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement