Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan की कॉपी करना Fawad Khan पर पड़ा भारी, बोले- मैंने गलती...

Fawad Khan अपनी फिल्‍म में आमिर खान के जैसी बॉडी चाहते थे. हालांकि, ऐसा करने के चक्कर में उन्हें 10 दिन तक अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) की कॉपी करना भारी पड़ गया. इतना ही नहीं, एक्टर को इसके लिए 10 दिन तक अस्पताल में एडमिट भी होना पड़ा. ऐसा हम नहीं, खुद फवाद खान का कहना है.

दरअसल, इन दिनों फवाद खान अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' (The Legend of Maula Jatt) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में अपने लुक को लेकर एक्टर को काफी पापड़ बेलने पड़े. हाल ही में द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट के प्रमोशन के लिए पहुंचे एक्टर ने फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सुनाया. इस दौरान एक्टर ने बताया कि फिल्म के लिए उन्हें बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करना था और इसके लिए उन्होंने आमिर खान और Christian Bale से इंस्पीरेशन ली थी लेकिन हो कुछ उल्टा ही गया. आमिर जैसी बॉडी बनाने के चक्कर में उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने बेचा अपना अंधेरी वाला अपार्टमेंट, जानें किसने और कितने में खरीदा

फवाद खान ने कहा, 'मैं आमिर खान और हॉलीवुड अभिनेता क्रिश्चियन बेल जैसा ट्रांसफॉरमेशन चाहता था लेकिन अब मैं भूलकर भी दोबारा ऐसा कुछ नहीं करने वाला.'

दरअसल, एक्टर को डायबिटीज है. ऐसे में 75 से 100 किलो वजन बढ़ाना उनके लिए इतना आसान नहीं था. इस बात को जानते हुए भी फवाद खान ने अपनी कोशिश जारी रखी और यही कोशिश उन्हें हॉस्पिटल के बेड तक ले गई. 

यह भी पढ़ें- Shama Sikander ने बॉलीवुड के इस हिट गाने पर कर डाला ऐसा डांस, देख उड़ गए होश   

इसी बारे में बात करते हुए एक्टर ने आगे बताया, 'ट्रांसफॉरमेशन के लिए बहुत हिम्मत और पेशन्स चाहिए. ये रातों रात होने वाली चीज नहीं है. मुझे कम चलने और टेंशन फ्री रहने के लिए कहा गया था और मैंने ऐसा ना करते हुए वजन बढ़ाने के लिए घंटों मेहनत की. मुझे ये जल्दी करना था लेकिन मैं भूल गया कि मैं आमिर खान या फिर क्रिस्टियन बेल नहीं हूं. खैर, बाद में डिस्चार्ज तो मिल गया लेकिन पूरी तरह से ठीक होने में करीब 3 महीने लग गए.  अब मैं किसी को ऐसे ट्रांसफॉर्मेशन के लिए राय नहीं दूंगा.'
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो