Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या 'सोनी महिवाल' जैसी हिट फिल्म दे पाएंगे Sunny Deol के बेटे और Poonam Dhilon की बेटी?

Poonam Dhillon की बेटी पालोमा और Sunny Deol के बेटे राजवीर देओल जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं. इन डेब्यू स्टार किड्स के पेरेंट्स हिट फिल्म कर चुके हैं.

article-main

 पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा और सनी देओल का बेटा राजवीर  
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अदाकारा पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की बेटी जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. पूनम की बेटी पालोमा ठाकेरिया ढिल्लों (Paloma Thakeria Dhillon) बॉलीवुड में सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) के साथ डेब्यू करेंगी. दोनों एक्टर्स फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आएंगे. खास बात ये है कि दोनों राजश्री प्रोडक्शन (Rajshree Production) के बैनल तले फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं. इस खबर से फैंस काफी खुश हैं. लोग जल्द ही दोनों को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. 

बता दें कि इस फिल्म के बारे में राजश्री ने खुद सोशल मीडिया पर बताया है. ये फिल्म सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या के निर्देशन में बननेवाली है. इस फिल्म से अवनीश भी निर्देशन में डेब्यू करने वाले हैं. ये फिल्म राजश्री प्रोडक्शन की 59वीं फिल्म होगी और जुलाई 2022 में मुंबई में फ्लोर पर जाएगी. फिलहाल फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है पर कहा जा रहा है कि ये आज के दौर की प्रेम कहानी होगी, जो भव्य डेस्टिनेशन वेडिंग को लेकर होगी. 

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि ये फिल्म मॉर्डन रिलेशनशिप पर आधारित होने वाली है जो लैविश डेस्टिनेशन वेडिंग को दर्शाने वाली है. पोलोमा के डेब्यू करने की न्यूज पूनम ने अपने इंस्टा पर शेयर की. इसपर कई बॉलिवुड के सिलेब्रिटीज ने बधाई देते हुए कमेंट किए.  टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और अल्का याग्निक जैसे सिलेब्स ने पालोमा को उनके डेब्यू पर शुभकामनाएं दीं. साथ ही पूनम के फैंस ने भी उनकी बेटी के डेब्यू पर बधाई दी है. 

पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा अपनी ग्लैमरस फोटो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लुक्स में वो अपनी मां पर गई हैं. 

ये भी पढ़ें: PHOTOS: जानिए क्या करती हैं Sunny Deol की पत्नी Pooja Deol? खूबसूरती में एक्ट्रेस से कम नहीं

डेब्यू स्टार किड्स के पेरेंट्स साथ कर चुके हैं काम

राजवीर पिता सनी देओल और पालोमा की मां पूनम ढिल्लों साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. सनी और पूनम ने फिल्म 'सोनी महिवाल', 'समुंदर' और 'सबेरे वाली गाड़ी' में साथ काम किया था. उनकी जोड़ी उस जमाने में काफी फेमस थी. 

1984 में दोनों दिग्गज कलाकारों की फिल्म 'सोनी महिवाल' उस जमाने की हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को सनी देओल और पूनम ढिल्लों ने अपनी एक्टिंग और जबसदस्त केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीता था. इस फिल्म को न सिर्फ फैंस पसंद करते हैं, बल्कि इसे आज भी कल्ट रोमांटिक फिल्मों के तौर पर याद किया जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv