Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bold Scene के दौरान इन अदाकाराओं का हुआ था बुरा हाल, किसी के पीठ पर गिरा था गरम मोम, तो किसी को था ये डर

ओटीटी की धमक की वजह से बोल्ड सीरीज की इन दिनों भरमार है. चंद ओटीटी प्लेटफॉर्म तो खास तौर पर बोल्ड कंटेंट ही तैयार कर रहे हैं.

Bold Scene के दौरान इन अदाकाराओं का हुआ था बुरा हाल, किसी के पीठ पर गिरा था गरम मोम, तो किसी को था ये डर

Bold Web Series : बोल्ड वेब सीरीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर सेंसर का लगाम न होने के चलते धड़ल्ले से बोल्ड कंटेंट तैयार किए जा रहे हैं. बोल्ड सीन्स भले ही स्क्रीन पर कुछ वक्त के लिए दिखाए जाते हैं लेकिन इन्हें फिल्माने के दौरान एक्टर्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. कई चर्चित वेब सीरीज में एक्ट्रेस इन बोल्ड सीन्स को फिल्माने के दौरान तकलीफ झेल चुकी हैं और इनके बारे में पब्लिक डोमेन में बता भी चुकी हैं. आइए जानते हैं बोल्ड सीन्स को फिल्माने के दौरान किन-किन अभिनेत्रियों ने कौन-कौन सी तकलीफें झेली.

पीठ पर गिराया गया था गरम मोम

ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज पौरषपुर अपने बोल्ड कंटेंट के लिए काफी मशहूर है. इस सीरीज के सीन्स को फिल्माने के दौरान अभिनेत्री अश्मिता बख्शी को काफी तकलीफ का सामना करना पड़ा. सीरीज में अभिनेत्री को अनु कपूर के साथ बोल्ड सीन फिल्माना था. सीन के दौरान अनु कपूर अश्मिता के पीठ पर गरम मोम गिराते दिखाई देते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज में एक्ट्रेस की पीठ पर असली गरम मोम गिराया गया था. एक्ट्रेस को कोई तकलीफ न हो इसलिए सिलिकॉन की शीट लगाई गई थी.

ये भी पढ़ें - Ullu एप की इस एक्ट्रेस को देख फैंस थाम लेते हैं अपना दिल, जमकर देती हैं बोल्ड सीन्स 

एक्ट्रेस को था इस बात का डर

प्रकाश झा की मशहूर वेब सीरीज आश्रम में त्रिधा चौधरी ने बोल्ड सीन्स दिए थे. बॉबी देओल के साथ सीन्स फिल्माने के दौरान एक्ट्रेस को इस बात का डर था कि कहीं इस सीन को गलत तरह से एडिट कर इसे वायरल न कर दिए जाए. बोल्ड सीन्स फिल्माने के दौरान एक्ट्रेस ने तकिया इस्तेमाल किया. 

मस्तराम 2 सीरीज ने काट दिया था बवाल

एमएक्स प्लेयर की चर्चित वेब सीरीज मस्तराम 2 अपने बोल्ड कंटेंट की वजह सुर्खियों में छाई रही. विवादित वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार की वजह से इसे एमएक्स प्लेयर से ही हटाना पड़ा. इस सीरीज को बनाने के दौरान कई एहतियात भी बरते गए, इंटीमेसी कोऑर्डिनेटर की मौजूदगी इस वेब सीरीज को शूट किया गया था.

ये भी पढ़ें - Ullu एप की इस एक्ट्रेस की सीरीज के नाम सुन चौंक जाते हैं लोग, हद से ज्यादा बोल्ड सीन के लिए हैं फेमस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement