Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डेंटिंग की खबरों के बीच Tamannaah Bhatia ने मारा बड़ा हाथ, John Abraham के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

Tamannaah Bhatia In Vedaa Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने निखिल आडवाणी की फिल्म वेदा को किया साइन.

Latest News
डेंटिंग की खबरों के बीच Tamannaah Bhatia ने मारा बड़ा हाथ, John Abraham के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपको बता दें कि टॉलीवुड से बॉलीवुड तक में फिल्मों से अपनी अलग पहचान बनाने वाली तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia ) इन दिनों डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती है. हाल ही में उनकी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Strories 2) रिलीज हुई थी जिसके बाद फिल्म में दिए उनके इंटिमेट सीन को लेकर वे काफी समय तक सोशल मीडिया पर चर्चा में रहीं. अब आपको बता दें कि इस हीरोइन (Tamannaah Bhatia joins Vedaa Cast) को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि हीरोइन ने बॉलीवुड के स्टार एक्टर के साथ पैन इंडिया फिल्म साइन की है. यह फिल्म कब रिलीज होगी और इस फिल्म की क्या स्टोरी होने वाली है आइए जानते क्या है पूरी खबर.

जॉन अब्राहम के साथ आएंगी नजर
तमन्ना भाटिया ने निखिल आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'वेदा' के लिए हां कर दी है. एक्ट्रेस इस फिल्म में कैमियो करती हुई नजर आने वाली हैं. इस एक्शन फिल्म में शरवरी वाघ, बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने खुद इस खबर की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने इस शख्स को दी चप्पल, 'लोग बोले नहीं मैम नहीं', देखें वीडियो

फिल्म वेदा को लेकर क्या बोलीं तमन्ना
तमन्ना ने खुद अपने फैंस को खुशखबरी दी है कि वह जल्दी एक नए प्रोजेक्ट में आने वाली है. इस फिल्म  को लेकर उन्होंने कहा कि 'निखिल जिस तरह से अपनी कहानियां सुनाते हैं, मैं उसकी हमेशा से फैन रही हूं. उनमें ये एक हुनर है और उनकी यह क्वालिटी बेहद प्यारी है. जॉन और मुझे भी पहली बार एक साथ काम करने का मौका मिला है. यह देखना निश्चित रूप से रोमांचक होगा कि मेरा किरदार कैसा है.' 

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की जवान में कियारा आडवाणी ने मारी एंट्री? जानें क्या है एक्ट्रेस का रोल

वेदा अगले साल होगी रिलीज
डायरेक्टर निखिल आडवाणी के निर्देशन में बन रही फिल्म वेदा अगले साल 2024 में रिलीज होने वाली है इस फिल्म को लेकर खबरें की एक्शन मूवी हो सकती है. 'कल हो ना हो', 'सलाम-ए-इश्क', 'डी-डे' और 'बाटला हाउस' का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर निखिल ने कि तमन्ना भाटिया ने कई संसेशनल परफॉर्मेंस से इंडस्ट्री में अपने अभिनय छाप छोड़ी है. उन्होंने आगे कहा कि 'जब मैंने फिल्म में उनकी स्पेशल अपीयरेंस को निभाने के लिए उनसे कॉन्टैक्ट किया, तो मुझे खुशी हुई कि उन्होंने तुरंत इस फिल्म के लिए मेरे विजन पर भरोसा करते हुए हां कर दी. मेरी टीम और मैं उनका साथ पाकर काफी खुश हैं'.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement