Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

58 की उम्र में दूसरी पिता बनेंगे Sidhu Moose Wala के पापा? सामने आई मां चरण कौर हैं प्रेग्नेंसी से जुड़ी बड़ी अपडेट

पंजाब इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Moosewala) की मां को लेकर एक खबर सामने आई है, कि उनकी मां चरण सिंह प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर पर एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

Latest News
article-main

Sidhu Moosewala Mother Charan Kaur 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पंजाब इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Moosewala)के निधन को दो साल से भी ज्यादा का समय बीत चुका है. हालांकि उनके जाने के बाद भी लोग उन्हें अक्सर याद करते हैं और उनके गाने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं. सिंगर के माता पिता भी अक्सर ही खबरों में छाए रहते हैं. सिंगर के निधन के लंबे वक्त बाद उनके परिवार से एक अहम खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे. 

दरअसल, इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि मूसेवाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट है और जल्द ही उनके घर में एक नया मेहमान आने वाला है. उस नए मेहमान की आने की खुशी में परिवार जोरों शोरों से तैयार कर रहा है. 


ये भी पढ़ें- Moose Wala Murder: अमित शाह से मिलेंगे सिद्धू मूसेवाला के पिता, CBI जांच की कर सकते हैं मांग


साल 2022 में हो गई थी मूसेवाला की हत्या

आपको बता दें कि साल 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान मनसा 29 मई को उनकी हत्या कर दी गई थी. इस दौरान वे कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ रहे थे. उनकी इस हत्या के कारण पूरी पंजाब इंडस्ट्री और सिद्धू के फैंस सदमे में थे. वहीं, सिंगर की हत्या के पीछे लॉरेंस विश्वोई को आरोपी ठहराया गया था. 


ये भी पढ़ें- Sidhu Moosewala Profile: 28 साल की उम्र, 7 मिलियन फॉलोअर्स... किंग साइज लाइफ थी


जल्द होगी सिद्धू की मां की डिलीवरी

वहीं, बता दें कि मूसेवाला अपने माता पिता की इकलौती औलाद थे. हालांकि सिंगर की मां की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद से चरण कौर और बलकौर सिंह ने अभी तक मीडिया के सामने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. वहीं, परिवार से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि चरण कौर की डिलीवरी जल्द ही होने वाली है. 

सोशल मीडिया पर थी सिद्धू की जबरदस्त फैन फॉलोइंग

बता दें कि सिद्धू पंजाब इंडस्ट्री के सबसे बड़े सिंगर्स में से एक हुआ करते थे. उन्होंने कई हिट गाने दिए थे. इसके साथ ही उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी और उनके गानों को दर्शक काफी पसंद किया करते थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement