Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने फैन के साथ कर दी ऐसी हरकत, हो गए ट्रोल, लोग बोले- इतना ego लेकर कहां जाओगे

Salman Khan का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका बिहेवियर देखकर उनके फैंस न सिर्फ हैरान बल्कि अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं.

Salman Khan ने फैन के साथ कर दी ऐसी हरकत, हो गए ट्रोल, लोग बोले- इतना ego लेकर कहां जाओगे

सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के लाखों करोड़ो फैंस हैं पर उनको ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है. इस बार भी वो एक फैन के साथ बुरा बर्ताव करने को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए हैं. हाल ही में सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर वो जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर का रूड बिहेवियर देख फैंस काफी निराश हैं. उन्हें अपने फेवरेट स्टार से ऐसे बर्ताव की तो उम्मीद बिल्कुल नहीं थी. 

दरअसल सलमान खान हाल ही में आबू धाबी पहुंचे हैं IIFA 2022 को होस्ट करने के लिए पर उससे पहले वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जिसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वहां उनका फैन उनके लिए एक फोटो फ्रेम लेकर पहुंचा जिसमें सलमान और उनकी मां सलमा हैं. सलमान का फैन उनके साथ फोटो क्लिक कराना चाहता था लेकिन एक्टर ने फोटो क्लिक कराने से पहले ऐसे मुंह बनाया कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. सलमान की ये हरकत किसी को पसंद नहीं आई. लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि इसको किस बात का घमंड है. 

सलामन के ये फैन उनके लिए गिफ्ट लाया और बस एक फोटो क्लिक कराना चाहता था पर एक्टर ने ऐसा एटीट्यूड दिखाया कि जिससे लोग उनके नाराज हो गए. इस वीडियो पर लोगों के कमेंट आने लग गए. लोगों ने कहा कि इतना एटीट्यूड किस बात का है इसे. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- पहले मैं इन्हें पसंद करती थी पर अब नहीं. दूसरे यूजर ने लिखा- अकड़ तो ऐसी जैसे पता नहीं कौन सा ऑलंपिक जीत लिया हो. 

ये भी पढ़ें: IIFA 2022: Salman Khan से Nora Fatehi तक, इन सेलेब्स ने कर ली तीन दिनों की ग्रैंड तैयारी

बता दें कि सलमान खान इस बार IIFA 2022 की मेजबानी करते नजर आएंगे. वो इस बार डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में काम करने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी. इसके अलावा एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर सुर्खियों में हैं. इसके अलावा वो 'नो एंट्री 2' और 'किक 2' को लेकर काफी बिजी हैं. 

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Murder आरोपी लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी सलमान खान को धमकी, 5 राज्यों में क्राइम नेटवर्क

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement