Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैंने उसे लगभग मार ही डाला था', फूड डिलीवरी बॉय की इस हरकत पर भड़के Ronit Roy, पोस्ट कर निकाला गुस्सा

बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय(Ronit Roy) ने फूड डिलीवरी बॉय के गलत साइड से आने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

Latest News
article-main

Ronit Roy 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर ही वे किसी भी प्रकार की अपने साथ हुई अच्छी और बुरी घटनाओं के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी फैंस को देते रहते हैं. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय(Ronit Roy) के साथ भी कुछ ऐसा हुआ है, जिसके कारण वे एक फूड डिलीवरी वाले पर बहुत ज्यादा भड़क गए और इसके बारे में उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

दरअसल, रोनित रॉय ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और उन्होंने जानकारी दी है कि एक फूड डिलीवरी वाला उनके हाथों से बच गया. दरअसल, एक ऑनलाइन फूड बॉय सड़क की रॉन्ग साइड से आ रहा था. जिसके चलते रोनित रॉय का एक्सीडेंट होते होते बचा. इस कारण एक्टर ने उस डिलीवरी बॉय पर जमकर गुस्सा निकाला. उन्होंने पोस्ट में लिखा- आज मैंने लगभग आपके एक राइडर को समझिए मार ही डाला था. इलेक्ट्रिक मोपेड को चलाने का मतलब ये नहीं कि वो सामने से आने वाले ट्रैफिक के बीच गलत साइड से चलाए,  लेकिन क्या आपको उनकी जान की कोई परवाह है या फिर ये बिजनेस है और सब कुछ हमेशा की तरह ही चलता रहेगा?''


ये भी पढ़ें- दोगुनी उम्र के एक्टर्स संग रोमांस फरमा चुकी हैं टीवी की ये 8 एक्ट्रेस


फूड डिलीवरी एप ने दिया जवाब

इसके बाद ऑनलाइन फूड डिलीवरी वालों ने रोनित के ट्वीट पर जवाब दिया. उन्होंने लिखा- हाय रोहित, हम उम्मीद करते हैं कि हमारे डिलीवरी पार्टनर्स सारे ट्रैफिक रूल्स फॉलो करें. आपकी कही इन बातों पर हम ध्यान दे रहे है, अगर आपके पास कोई डिटेल हो तो प्लीज शेयर करें ताकि हम जरूरी एक्शन ले सकें. 


ये भी पढ़ें- रातों की नींद उड़ा देंगी ये 7 मर्डर मिस्ट्री बेव सीरीज, जानें OTT पर कहां मिलेंगी


जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगे रोनित

रोनित के काम को लेकर बात करें, तो वे जल्द ही सिंघम अगेन, देवारा पार्ट 1 और स्काई फोर्स में नजर आने वाले हैं. वहीं, आखिरी बार उन्हें फिल्म ब्लडी डैडी में देखा गया था. इस फिल्म में शाहिद कपूर नजर आए थे और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement