Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

''कर्म का हिसाब होता है''सरबजीत के हत्यारे को पाकिस्तान में मार गिराए जाने पर रणदीप हुड्डा ने किया रिएक्ट

भारत के एक नागरिक सरबजीत सिंह, जो कि पाकिस्तान जेल में कैद थे और वहां उनकी हत्या की गई थी. उनके हत्यारे को मार गिराया गया है, जिसके बाद सरबजीत की बायोपिक में काम कर चुके एक्टर रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) ने रिएक्ट किया है.

Latest News
article-main

Randeep Hooda, Sarabjit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2016 में भारत के एक नागरिक सरबजीत सिंह पर फिल्म बनी थी सरबजीत(Sarabjit) और इस फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda) ने अहम भूमिका निभाई थी. वहीं, उनकी बहन के रोल में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय( Aishwarya Rai) नजर आई थीं. वहीं, दिवंगत सरबजीत सिंह के हत्यारे को लेकर खबर आई है, कि वो पाकिस्तान में मार गिराया गया है, जिसके बारे में जानने के बाद एक्टर रणदीप हुड्डा ने रिएक्ट किया है. 

उन्होंने कहा है कि अज्ञात लोगों के जरिए भी कर्म होता है. जिसे टार्गेटेड हत्या माना जा रहा है. अज्ञात बंदूकधारियों ने रविवार को अमीर तनबा की हत्या कर दी गई, जो 2013 में लाहौर की कोट लखपत जेल में सरबजीत सिंह की हत्या के पीछे एक अहम शख्स था. 


ये भी पढ़ें- Randeep Hooda का ट्रांसफॉर्मेशन देख हो जाएंगे हैरान, 'वीर सावरकर' के लिए घटाया इतने किलो वजन


अमीर तनबा की मौत पर रणदीप ने कही ये बात

अमीर तनबा लाहौर के इस्लामपुर में अपने आवास के बाहर थे, जब दो अज्ञात बाइक सवार बंदूकधारियों ने गोलीबारी की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. अमीर तनबा की हत्या को भाड़े के हत्यारों द्वारा की गई बदले की हत्या के रूप में देखा जाता है. आईएएनएस से बात करते हुए भावुक रणदीप ने कहा कि यह सब कर्म के बारे में है. 

2022 में सरबजीत की बहन का हो गया था निधन

उन्होंने कहा कि, ''सरबजीत की बायोपिक करते समय यह हमेशा एक बहुत दुखद एहसास था कि जब उसे भारत में उसे अपने परिवार के पास वापस लाने के लिए चीजें होने वाली थीं, तो जेल में उसकी हत्या कर दी गई. रणदीप सरबजीत की बहन दलबीर कौर के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे, जिनका 2022 में निधन हो गया था. 


ये भी पढ़ें- स्वातंत्र्य वीर सावरकर से पहले देखें रणदीप हुड्डा की ये 8 शानदार फिल्में


सरबजीत की बेटियों संग मुलाकात की रणदीप ने कही बात

एक्टर ने आगे कहा कि अपने हमलावर के मारे जाने के बारे में सुनकर, मुझे हैरानी है कि दलबीर जी को क्या महसूस हुआ होगा. मुझे यकीन है कि सालों तक उसे पाने के लिए संघर्ष करने के बाद उसे न्याय मिलने का एहसास हुआ होगा. उन्होंने कहा कि वे जल्द ही सरबजीत की बेटियों को बुलाएंगे और उनसे बातचीत करेंगे. एक्टर ने कहा कि आपके कर्म का हिसाब होता है, फिर भले ही अज्ञात लोगों के जरिए से हो. 

सरबजीत फिल्म में नजर आए थे ये कलाकार

सरबजीत का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है, जिसमें रणदीप हुड्डा ने सरबजीत सिंह की भूमिका निभाई थी, जिसे 1991 में पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने मौत की सजा सुनाई थी और कथित तौर पर आतंकवादी और जासूसी के लिए 22 सालों तक जेल में रखा था. फिल्म में ऐश्वर्या राय, ऋचा चड्ढा और दर्शन कुमार भी थे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement