Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakul Preet Jackky Wedding Photos: मंडप से सामने आईं दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें, दिल थाम कर देखें

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसमें दोनों शादी की रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
article-main

Rakul Preet Jackky Wedding Photos

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने आज गोवा में शादी कर ली है. दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच एक-दूसरे का हाथ थामा है. वहीं, अब दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं. जिसमें दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रकुल और जैकी ने बेहद दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट्स के जरिए नए जोड़े को बधाइयां भेजी हैं.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी हैं. इन फोटोज में रकुल ने बेबी पिंक रंग का लहंगा पहना हुआ है और इसके साथ हैवी गोल्डन ज्वैलरी कैरी की है. दुल्हन खूबसूरत दिख रही हैं तो दूल्हे जैकी भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं. उन्होंने ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी है. शादी की तस्वीरों में जैकी, रकुल की मांग भरते, दोनों फेरे लेते और जयमाल की रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं. वेडिंग फोटोज में दोनों के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा है. यहां देखें वायरल हो रहीं नए जोड़े की वेडिंग फोटोज-

ये भी पढें- गोवा के इस आलीशान रिसॉर्ट में शादी करेंगे Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani, जानें कितना है खर्चा

शादी की खूबसूरत तस्वीरों के साथ-साथ इस कपल ने पोस्ट का दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. इन फोटोज को शेयर करते हुए नए जोड़े ने लिखा- 'अब हमेशा के लिए मेरा, 21-02-2024'. इसके साथ ही एक हैशटैग भी यूज किया है- #abdonobhagna-ni... इन तस्वीरों पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने कमेंटस करते हुए रकुल और जैकी को विश किया है. समांथा से लेकर रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, अल्लू अर्जुन, मृणाल ठाकुर और वरुण धवन ने भी कमेंट किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement