Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajkumar Rao ने खरीदा Janhvi Kapoor का आलीशान घर, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. इस बॉलीवुड कपल ने जाह्नवी कपूर को एक बड़ी रकम चुकाई है. इस अपार्टमेंट का रजिस्ट्रेशन कर लिया गया है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 30, 2022, 10:50 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने अपनी फिल्म 'रूही' की कोस्टार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का मुंबई के जुहू में मौजूद एक ट्रिपलक्स फ्लैट खरीदा है. इस फ्लैट के लिए एक्टर ने एक बड़ी रकम चुकाई है. इस फ्लैट के लिए राजकुमार राव ने 44 करोड़ रुपये का पेमेंट किया है. दिसंबर 2020 में इसे 39 करोड़ रुपये में खरीदने के कुछ साल बाद जाह्नवी ने राजकुमार और उनकी पत्नी पत्रलेखा को अपार्टमेंट बेच दिया. 

यह फ्लैट 3,456 स्वायर फुट का है, और लगभग 1.27 लाख रुपये पर स्वायर फुट पर के हिसाब ये बॉलीवुड के गलियारे में काफी महंगे सौदों में से एक है. बोनी कपूर की बेटी और राजकुमार-पत्रलेखा के बीच सौदा 31 मार्च, 2022 को अंतिम रूप दिया गया था, हालांकि यह केवल आधिकारिक तौर पर 21 जुलाई, 2022 को रजिस्टर किया गया था.

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म को किया जा रहा है ट्रोल, जानिए वजह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि, नए मालिक ने 2.19 करोड़ रुपये का स्टांप टैक्स चुकाया, जिसे दो साल पहले जाह्नवी कपूर ने 78 लाख रुपये के स्टांप ड्यूटी का पेमेंट किया था. 

रजिस्टर किए गए लेटर के अनुसार, राजकुमार और पत्रलेखा दोनों एक और घर में रहते हैं. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि क्या वे उस घर के मालिक हैं या नहीं. बॉलीवुड के गलियारे में जुलाई में रणवीर सिंह ने बांद्रा बैंडस्टैंड में एक घर के लिए 119 करोड़ रुपये का पेमेंट किया, जबकि जनवरी 2022 में काजोल ने दो अपार्टमेंट के लिए 11.95 करोड़ रुपये का चुकाए.

ये भी पढ़ें - Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन के बाद, क्या बोल गईं Jahnvi Kapoor?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv