Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Queen 2 को लेकर मेकर्स ने बनाया ये प्लान, Kangana Ranaut का मिल गया सपोर्ट

Kangana Ranaut स्टारर फिल्म Queen आज 10 साल बाद भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है. अब फिल्म के मेकर्स ने इसके सीक्वल को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Latest News
article-main

Queen 2 Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन (Queen 2013) ने कंगना रनौत की किस्मत पलट दी थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग (Kangana Ranaut) अब तक के सबसे बेस्ट कामों में से एक माना जाता है. इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. इस फिल्म को लोग आज भी काफी पसंज करते हैं. इसी बीच फैंस इसके सीक्वल को लेकर अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर ने अब क्वीन 2 (Queen 2) को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है जिसपर कंगना ने भी रिएक्ट किया है.

क्वीन में कंगना रनौत ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जिसका मंगेतर उसकी शादी से ठीक एक दिन पहले उसे छोड़ देता है और वो अकेले अपने हनीमून पर जाने का फैसला करती है. क्वीन का निर्देशन विकास बहल ने किया था. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में विकास ने इसका सीक्वल बनाने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि वो कंगना के अलावा किसी और को कास्ट नहीं करेंगे.

बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म निर्माता विकास बहल ने खुलासा किया कि वो 'क्वीन 2' पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने कहा 'हर दिन मैं क्वीन 2 बनाने के विचार के साथ उठता हूं और उम्मीद है कि किसी भी दिन मैं इसकी घोषणा जरूर करूंगा.'

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut को फैशन से है नफरत.. इन्फ्लुएंसर के इस दावे को 'क्वीन' ने ठहराया गलत, यूं की बोलती बंद

उन्होंने आगे कहा 'मैं इसका श्रेय नहीं लूंगा. कंगना एक शानदार एक्ट्रेस हैं और मैं क्वीन 2 के लिए उनके अलावा किसी और की कल्पना नहीं कर सकता. मैं केवल उनके साथ ही फिल्म बनाऊंगा और किसी के साथ नहीं.'

बस फिर क्या था कंगना रनौत ने भी इसपर रिएक्ट किया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खबर का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया. इसके साथ ही उन्होंने 'yess' लिखकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की.

ये भी पढ़ें: Panga Queen: इन स्टार्स के साथ कभी काम नहीं करेंगी Kangana Ranaut !

कंगना के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव और लिसा हेडन ने अहम रोल निभाया था. सभी के किरदारों ने लोगों के दिलों पर छाप छोड़ी थी. 12 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने उस समय दुनियाभर में 108 करोड़ की कमाई की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement