Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra के खिलाफ क्यों भड़के लखनऊ के लोग? गली-गली में लगे पोस्टर पर लिखी ये आपत्तिजनक बात

लखनऊ के गोमतीनगर में Priyanka Chopra के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर्स पर लिखा गया है, 'You Are Not Welcome In City Of Nawabs'

article-main

श्रेया त्यागी

Updated: Nov 08, 2022, 11:34 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) करीब तीन सालों बाद देश वापस लौटी हैं. इसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार अपने सोशल मीडिया पर भारत दौरे की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. देश लौटकर एक तरफ जहां प्रियंका काफी खुश थीं तो वहीं, इस बीच उनका विरोध शुरू हो गया है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के खिलाफ गली-चौराहों पर पोस्टर्स तक चिपका दिए गए हैं. आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

प्रियंका चोपड़ा सबसे पहले मुंबई पहुंची थीं. तब माना जा रहा था कि एक्ट्रेस मुंबई में अपने हेयर प्रोडक्ट अनॉमली का प्रमोशन करने के लिए आई हैं और यहां से सीधे अमेरिका के लिए रवाना हो जाएंगी. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और फिलहाल प्रियंका यूनिसेफ (UNICEF) के प्रोग्राम के तहत दो दिनों के दौरे पर लखनऊ में हैं. सोमवार को एक्ट्रेस को अलग-अलग आंगनबाड़ी केंद्रों के बच्चों से मिलते देखा गया. इस बीच उनका विरोध शुरू हो गया है. 

यह भी पढ़ें- Vir Das: दिन में औरतों को पूजते हैं और रात में...कॉमेडियन को महंगा पड़ा ये कमेंट, शो पर गिरी गाज? 

क्यो हुआ Priyanka Chopra का विरोध?
लखनऊ के गोमतीनगर में प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर्स पर एक्ट्रेस की फोटोज पर रेड कलर का क्रॉस बनाते हुए लिखा गया है, 'You Are Not Welcome In City Of Nawabs' यानी 'नवाबों के शहर में तुम्हारा स्वागत नही हैं'. हालांकि, ये पोस्टर्स किसने और क्यों लगवाएं हैं, इस बारे में अभी कोई जानकारी खुलकर सामने नहीं है.

मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है लेकिन अभी तक पोस्टर्स लगाने और विरोध प्रदर्शन करने के पीछे की वजह साफ नहीं है. इन सब के बीच देसी गर्ल 2 दिन तक लखनऊ में ही रूकने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby: आलिया-रणबीर को बधाई देने पर बुरा फंसा Amul India, डूडल देख भड़क उठे लोग

बता दें कि कोविड महामारी के बाद प्रियंका चोपड़ा की यह पहली भारत यात्रा है. ऐसे में एक्ट्रेस घर लौटकर काफी एक्साइटेड हैं. प्रियंका चोपड़ा शादी से पहले भी कई सालों तक अमेरिका में रह रही हैं. एक्ट्रेस ने 12 साल की उम्र में पढ़ाई लिखाई के सिलसिले में अमेरिका का रुख किया था. इसके बाद बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए वह दोबारा भारत आईं.

साल 2018 में उन्होंने अमेरिकी सिंगर और म्यूजिशियन निक जोनस (Nick Jonas) के साथ जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में धूमधान से शादी की थी. कपल ने इसी साल 2022 में सेरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को जन्म दिया है. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv